Chittorgarh: दुर्ग रोड़ स्थित भामाशाह कॉम्प्लेक्स में डेकन कम्पनी के रेफिजेरेटर और एसी के सर्विस सेंटर में आग लग गई. जिससे दुकान में रखे सर्विस का सामान भी जल गया. दुकान उस समय बंद थी. इसीलिए जनहानि नहीं हुई. बंद दुकान में धमाके की आवाज से आसपास के लोग भी सहम गए. मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. दुकान में आग लगने से लगभग 8 से 9 लाख रुपए का नुकसान हुआ है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तो इसलिए कांग्रेस ने मल्लिकार्जुन खड़गे पर खेला दांव, जानिए इसके पीछे का ये गणित


दुर्ग रोड स्थित एक दुकान में शॉर्ट सर्किट होने के कारण धमाके के साथ आग लग गई. धमाके की आवाज इतनी तेज थी कि आसपास के लोग बुरी तरह सहम गए. लोग तुरंत मौके पर पहुंचे और देखा दुकान का शटर बंद है. लोगों ने दुकान मालिक सुनील हरियाणी को फोन किया लेकिन उनका फोन बन्द आया. काफी देर तक कोशिश करने के बावजूद भी फ़ोन नहीं लगने पर पड़ोसियों ने सुनील के छोटे भाई अनिल हरियाणी को फोन कर सूचना दी. अनिल हरियाणी उस समय अपने घर पर थे जबकि बड़ा भाई सुनील सर्विस के लिए बाहर गया हुआ था. मौके पर अनिल तुरंत पहुंचा, तब तक पड़ोसियों ने फायर ब्रिगेड और बिजली विभाग को सूचना दे दी थी.


अशोक गहलोत पर जब पहली बार सोनिया गांधी ने जताया था भरोसा, सौंपी थी ये बड़ी जिम्मेदारी


छोटे भाई की दुकान भी पास में ही थी. फायर ब्रिगेड के आने के बाद करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. गनीमत रही कि उस दौरान दुकान में कोई भी नहीं था, इसलिए जनहानि नहीं हुई. इसके अलावा भी आसपास सारी दुकानों तक भी आग नहीं फैली, वरना बहुत बड़ा नुकसान हो सकता था. लोगों की सूझबूझ के कारण नुकसान को बचाया जा सका. पड़ोसियों ने बताया कि फायर ब्रिगेड को जब इनफॉर्म किया गया तो मौके पर फायर ब्रिगेड पहुंची, लेकिन मोटर नहीं चलने के कारण पानी ही नहीं निकला. इस पर दूसरे फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई. दूसरे दमकल के पहुंचने के बाद ही आग पर काबू पाया गया, लेकिन तब तक दुकान में रखें लगभग 9 लाख रुपए का सामान जल चुका था.


Reporter- Deepak Vyas