Chittorgarh news: चित्तौड़गढ़ जिले में गाय के बछड़े का सर मिलने का मामला सामने आया. जिसके बाद से इलाके में  हड़कंप मचा हुआ है. घटना जिले के गांधी नगर सेक्टर 4 में स्थित राधा कृष्ण पार्क की है. जहां  गाय के बछड़े का सिर मिला था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें- Top 10 Rajasthan News: बीजेपी माइक्रो मैनेजमेंट के तहत करेगी प्रचार, सभाओं का रूट चार्ट तैयार, पढ़ें आज की बड़ी खबरें


बता दें कि रात करीब 10 से 11 के बीच में पार्क के आसपास रहने वाले लोग पार्क में घूम रहे थे. इसी दौरान उन्होंने पार्क के बीचो-बीच गाय के बछड़े का सिर पड़ा  देखा, जिसे देखते थोड़ी देर में लोगों की भीड़ जमा हो गई. इसके बाद स्थानीय लोगों ने हिंदू संगठन के मुकेश नाहटा को फोन पर इसकी जानकारी दी। 


मुकेश नाहटा ने बिना देरी किए अपने कार्यकर्ताओं के साथ मौके पर पहुंचे और साथ ही कोतवाली पुलिस को घटना की सूचना दी. मौके पर पहुंची ने पुलिस ने बछड़े के सर कब्जे में लेते हुए मामले की तहकीकात में जुटी गई.  


वहीं इस घटना को लेकर स्थानीय लोगों में रोष देखने को मिल रहा है। हिंदूवादी संगठन के पदाधिकारियों ने इलाके के सभी सीसीटीवी कैमरे के फुटेज की पड़ताल करवाने और घृणित कार्य को अंजाम देने वालो के खिलाफ ठोस कार्रवाई की मांग की है. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने इलाके में पुलिस बल भी तैनात कर दिया है. 


ये भी पढ़ें- Bharatpur: सुजान गंगा नहर में मिला 12 वर्षीय मासूम का शव, होली के दिन से थी लापता