Chittorgarh News: राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में दिलदहाने वाली घटना सामने आई, जिसमें चित्तौड़गढ़-कोटा हाईवे पर एक कार में आग लगने के कारण होटल मालिक जिंदा जल गया. मिली जानकारी के अनुसार, होटल मालिक सोमवार को सुबह पांच बजे के करीब डेयरी से दूध लेने जा रहा था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं, हादस देख मौके पर फायर बिग्रेड की गाड़ी पहुंची और आग बुझाई. इस वक्त तक काफी देरी हो चुकी थी, जिसके चलते गाड़ी और कार में सवार शक्स बुरी तरह जलकर कंकाल हो चुका था. कार का आगे का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो चुका था. इस घटना को लेकर कहा जा रहा है कि पहले गाड़ी की किसी दूसरी कार से टक्कर हुई और फिर आग लगी है. इस हादसे को लेकर पुलिस जांच कर रही है. 


यह पूरा हादसा सोमवार को सुबह पांच बजे चित्तौड़गढ़ के आछोड़ा चौराहे पर हुआ था. इस घटना को लेकर कोतवाली थाना के एएसआई मदन लाल का कहना है कि बस्ती थाना क्षेत्र के सुरजना के रहने वाले 48 साल के मांगीलाल धाकड़ गाड़ी में सवार था. वहीं, सुरजना और नगरी के बीच में मांगीलाल का एक शिव शक्ति नाम का होटल है. वह सोमवार को होटल से लगभग 5 बजे गाड़ी से गोपालनगर डेयरी से दूध लेने के लिए जा रहा था. गोपालनगर डेयरी की दूरी उसके होटल से लगभग 5 किलोमीटर दूर है. 
 
गाड़ी सवार मांगीलाल धाकड़ थोड़ी दूर ही जा पाया था, कि तभी अचानक आछोड़ा चौराहे के पर गाड़ी में आग लग गई. वहीं, मांगीलाल धाकड़ को गाड़ी से निकलने के लिए मौका भी नहीं मिल पाया और आग ने पूरी कार को अपनी चपेट में ले लिया, जिससे मांगीलाल धाकड़ गाड़ी में ही जिंदा जल गया. 


वहीं, आग लगते देख वहां के आस-पास के लोग  कार की तरफ दौड़े और घटना की सूचना फायर ब्रिगेड को दी. वहीं, मौके पर फायर ब्रिगेड पहुंची और आग बुझाई. इसके साथ भी पुलिस भी यहां पहुंची और कार की जांच की और देखा तो तब तक मांगीलाल का शरीर पूरी तरह से कंकाल में बदल चुका था. 
 
पुलिस को घटना स्थल पर दूसरी कार के टायरों के निशान मिले है, जिसे आशंका जताई गई है कि पहले मांगीलाल का गाड़ी को टक्कर मारी गई है और फर उसमे आग लगी. फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुटी है. 


यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather Update: राजस्थान मौसम विभाग ने इन जलों में एक बार फिर दिया बारिश का अलर्ट


यह भी पढ़ेंः मुसलमान खजूर से ही क्यों खोलते हैं रोजा, सच जानोगे तो हैरान हो जाओगे