Chittorgarh news: राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में कपासन विधानसभा के गांव उचनार खुर्द में बीती रात चोरों ने एक मकान से लगभग 30 तोला सोना, एक किलो चांदी के जेवरात सहित लगभग ढाई लाख रुपए की नगदी आदि सामान चुरा ले गए. परिवार बरामदे में सो रहा था. इसी दौरान चोरों ने पीछे कमरे की खिड़की की ग्रिल और खिड़की तोड़कर अंदर प्रवेश किये और चोरी को अंजाम दिया. क्षेत्र के गांव उचनर खुर्द में बीती रात प्रकाश चंद्र पुत्र बंशीलाल शर्मा अपने परिवार सहित मकान के बरामंदे में सो रहे थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वो जिस कमरे के बाहर सो रहे थे, उसी कमरे के पिछवाड़े की दीवार में लगी खिड़की की ग्रिल उखाड़ और खिड़की को उखाड़ कर कमरे में प्रवेश किया और चोरी की वारदात को अंजाम दिया. प्रकाश विद्यालय सहायक हैं और उसकी पत्नी विमला एएनएम हैं. प्रकाशचंद्र शर्मा ने बताया कि बिती रात वो अपने परिवार सहित घर के बरामदे में सो रहे थे. गर्मी की वजह से कूलर चला रखा था. रात 2 बजे के बाद चोरी की घटना हुई.


यह भी पढ़ें- जन्मदिन पर जारी हुआ 'भगवंत केसरी' में काजल अग्रवाल का फर्स्ट लुक, 'सत्यभामा' को लेकर आई ये बड़ी अपडेट


जिसमें चोर मकान के पीछे से आए और कमरे की पिछली दीवार में खिड़की की ग्रिल उखाड़ दी और खिड़की को तोड़ कर अंदर प्रवेश किया. जहां उनको बेड के गद्दे के नीचे रखी अलमारी की चाबी मिल गई.जिससे अलमारी और अलमारी के अंदर के लॉकर को खोल लिया और उसमे रखे लगभग 30 तोला सोने और एक किलो चांदी के जेवर चूरा लिए. साथ ही बेड के ड्रोवर में एक बैग में रखी नगदी चूरा ली.


बैग में लगभग ढाई लाख रूपए की नगदी के साथ कई आवश्यक डॉक्यूमेंट भी रखे हुए थे.चोर पूरा बैग उठाकर ले गए.चोरों ने जाते समय अलमारी और खिड़की को वापस बंद कर दिया.सुबह 7 बजे के बाद जब कमरा खोला और समान बिखरा पड़ा मिला तो चोरी का पता चला.सूचना पर कपासन थाने की पुलिस मौके पर पहुंची.और मौके पर मुआयना किया.