Pratapgarh, Nimbahera: छोटीसादड़ी थाना क्षेत्र के जलोदिया खुर्द में गत दो दिन पूर्व हुई चोरी का छोटीसादड़ी पुलिस ने खुलासा कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. साथ ही पुलिस ने मामलें में करीबन पांच लाख रुपये के चोरी हुए सोने-चांदी के गहने, 50 हजार रुपए बरामद कर घटना में प्रयुक्त बाइक को जब्त किया है. सीआई दीपक कुमार बंजारा ने बताया कि 3 मई को जलोदिया खुर्द निवासी प्रार्थी किशोर पुत्र प्रभु लाल पाटीदार ने छोटीसादड़ी पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. रिपोर्ट में बताया कि दो मई को पडौस में परिवार के सदस्य की शादी में खाना खाने गए थे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पीछे घर पर कोई नहीं था. करीब आधे घंटे बाद वापिस आये तो कमरे में अलमारी खुली हुई थी और सामान बिखरा पड़ा था. सामान को सभाला तो अलमारी में से सोने की चूड़ी नग 2 सोने का गले का हार नग एक सोने का बाजूबंद नग एक और नकद 50 हजार रूपये गायब मिले. पुलिस ने प्रार्थी की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की. 


मामले को लेकर पुलिस ने कार्रवाई शुरू की तो आसूचना पर आरोपी कमल पुत्र नानालाल पाटीदार निवासी गादोला पुलिस थाना रंठाजना को गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से प्रकरण में चोरीशुदा सोने की चूड़ीयां, सोने का गले का हार, सोने का बाजूबंद और नकद 50 हजार रुपये बरामद किए गए. आरोपी के द्वारा घटना में प्रयुक्त की गई बाइक को भी जब्त किया गया. पुलिस मामले में आगे जांच कर रही है.


Reporter- HITESH UPADHYAY


ये भी पढ़ें...


Buddha Purnima 2023: बुद्ध पूर्णिमा पर अपनों को भेजें भगवान बुद्ध के ये संदेश


Chandra Grahan 2023: इंडिया में इस वक्त दिखेगा चंद्रग्रहण, ये है ग्रहण देखने का सही तरीका, जरूर रखें ये सावधानियां