Shri Sanwaliya Ji Government Hospital​ News : जिले के सबसे बड़े राजकीय सांवलियाजी जिला अस्पताल में अधिकारियों की कार्यस्थल पर पहुंचने में लेटलतीफी हो रही है. जिसकी वजह से अस्पताल की व्यवस्थाओं को प्रभावित हो रही है. जिला अस्पताल में निर्धारित समय की बजाय डेढ़ से दो घंटे देरी से जिला अस्पताल के अधीक्षक सूने नजर आ रहे है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आज सुबह जिला अस्पताल के जनरल ड्यूटी व और महिला एवं बाल चिकित्सालय नर्सिंग अधीक्षक के कक्ष में सूनी पड़ी कुर्सी टेबल उनका इंतजार करती नजर आई. ऐसी स्थिति में उनके अधीन कार्य करने वाले नर्सिंग स्टॉफ को काम बताने वाला कोई दूसरा जिम्मेदार अधिकारी नजर नहीं आया.


वहीं जिला अस्पताल के वार्डो में डॉक्टर के राउंड से पहले साफ सफाई हो जानी चाहिए, जबकि नर्सिंग अधीक्षकों की गैर मौजूदगी में जिला अस्पताल में वार्डो की साफ सफाई समय से होती नजर नहीं आई.


ईधर इस मामले में जनरल ड्यूटी नर्सिंग अधीक्षक दिनेश गर्ग का जवाब था कि उन्हें ड्यूटी कक्ष में आने से पहले अस्पताल कैंपस में कंस्ट्रक्शन वर्क सहित अन्य कई काम देखने होते है, इसलिए समय से ड्यूटी कक्ष में नही आ पाते तो वहीं महिला एवं बाल चिकित्सालय नर्सिंग अधीक्षक संध्या सोनी ने अस्पताल देरी से आने की वजह टालमटोल कर नजर अंदाज कर दी गई.


आपको बता दें कि अभी दो दिन पहले ही जिले की बागडोर संभालने वाले नवनियुक्त जिला कलेक्टर आलोक रंजन ने पद संभालते ही कर्मचारियों-अधिकारियों को संख्त निर्देश दिए, जिसमें उन्होंने कहा कि सरकारी कार्यालयों में सभी अधिकारी-कर्मचारी निर्धारित समय से पहुंचेंगे. किसी भी सूरत में अधिकारी-कर्मचारियों की लेट लतीफी को बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.


ऐसे में आमजन की स्वास्थ्य सेवाओं से जुड़े संवेदनशील मामले में अधिकारियों की लेट लतीफी को लेकर जिला कलेक्टर आलोक रंजन क्या सख्त कदम उठाते है, ये देखने वाली बात होगी.