Kapasan: पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ एक ही रात में अलग-अलग दो जगह कार्रवाई कर 6 क्विंटल 59 किलो 700 ग्राम अवैध डोडा चूरा जब्त कर दो तस्करों को गिरफ्तार किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस दौरान पुलिस ने एक मिनी ट्रक को जब्त कर 6 क्विंटल 15 किलो डोडा चूरा और मोटरसाइकिल को जब्त कर 44 किलो 700 ग्राम अफीम को जब्त किया. थानाधिकारी गजेंद्र सिंह ने बताया कि मादक पदार्थों धरपकड़ के अभियान के अंतर्गत दो बड़ी कार्रवाई की गई. 


इसके लिए दो अलग-अलग टीमों ने कार्रवाई की, जिसमें थानाधिकारी के नेतृत्व में गठित टीम ने केसर खेड़ी तिराहे पर नाकाबंदी की. इस दौरान के केसर खेड़ी की ओर से एक मिनी ट्रक आता हुआ दिखाई दिया. 


इसको रोककर उसकी तलाशी ली गई, तो उसमें त्रिपाल के नीचे मक्का के कट्टो के बीच रखे 41 कट्टों में 6 क्विटल 15 किलोग्राम अवैध अफीम डोडा चूरा पाया गया, जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मिनी ट्रक चालक गांव केसर खेड़ी निवासी चालक माधूलाल पुर्बिया को गिरफ्तार किया गया. 


यह भी पढ़ेंः चौहटन में पति को करनी थी दूसरी शादी, तो पत्नी की गला घोंटकर मार डाला


इसी तरह एसआई सीताराम टीम ने गांव तुर्किया कला सें अडाणा जाने वाले रास्ते पर कार्रवाई की, जिसमें एक बाइक से डोडा चूरा जब्त किया गया. इसमें बाइक चालक गांव तुर्किया कला निवासी सद्दाम मंसुरी को गिरफ्तार किया. साथ ही, बाइक से 44 किलो 700 ग्राम डोडाचूरा सहित बाइक को जब्त किया गया. पुलिस ने दोनों के एनडीपीएस एक्ट में अलग-अलग मामले दर्ज किए. 


Reporter- Deepak Vyas