COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Karauli News: करौली हॉस्पिटल के डॉक्टर्स ने मासलपुर सीएचसी पर कार्यरत डॉक्टर के साथ मारपीट के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर काली पट्टी बांध प्रदर्शन किया. प्रदर्शन के बाद आयोजित बैठक में अगले 4 दिन तक काली पट्टी बांधकर विरोध प्रदर्शन करने और कार्रवाई नहीं होने पर 3 मई से कार्य बहिष्कार पर जाने की चेतावनी दी है. डॉक्टर्स का आरोप है कि करीब 5 दिन पूर्व कलेक्टर और एसपी को ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई की मांग की थी लेकिन अभी तक आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर है.


अखिल राजस्थान सेवारत चिकित्सक संघ करौली अध्यक्ष और करौली हॉस्पिटल के वरिष्ठ डॉक्टर बाबूलाल मीणा ने बताया है कि 24 अप्रैल को मासलपुर स्वास्थ्य केंद्र पर पदस्थापित डॉ विजय सिंह मीणा वरिष्ठ डॉक्टर के साथ अस्पताल परिसर में मारपीट की गई है. घटना बहुत ही निंदनीय है. घटना से अस्पताल में कार्यरत डॉक्टर्स एवं नर्सिंग कर्मियों में डर और भय व्याप्त है. जिससे चिकित्सा कर्मी डर के माहौल में कार्य करने को मजबूर हैं.


ये भी पढ़ें- पूर्व सीएम वसुंधरा राजे पहुंची झालावाड़,अव्यवस्थाओं को देख बिफरे, जानें फिर क्या हुआ


उन्होंने बताया कि राजस्थान चिकित्सा परिचर्या अधिनियम 2008 की धारा के अंतर्गत उचित कानूनी कार्यवाही और आरोपियों को तुरंत प्रभाव से गिरफ्तार करने की मांग की है. आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर रविवार को चिकित्सकों ने काली पट्टी बांधकर विरोध प्रदर्शन किया. हॉस्पिटल समय के बाद एक बैठक में अगले 4 दिन तक काली पट्टी बांधकर कार्य करने का निर्णय लिया है. डॉक्टर्स ने चेतावनी दी है कि आरोपियों की 4 दिन में गिरफ्तारी नहीं होने पर अखिल राजस्थान सेवारत चिकित्सक संघ जिला करौली के सभी डॉक्टर्स कार्य बहिष्कार करने के लिए मजबूर होंगे. पुलिस प्रशासन से विरोध प्रदर्शन कर जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है.


इस दौरान डॉ प्रेम राज मीणा, डॉक्टर शिव लहरी गुप्ता, गोविंद गुप्ता, आशीष शुक्ला, लक्ष्मीकांत मीणा डॉक्टर, सी एल मीणा, डॉक्टर महेंद्र मीणा आदि मौजूद रहे.