पूर्व सीएम वसुंधरा राजे पहुंची झालावाड़,अव्यवस्थाओं को देख बिफरे, जानें फिर क्या हुआ
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1675000

पूर्व सीएम वसुंधरा राजे पहुंची झालावाड़,अव्यवस्थाओं को देख बिफरे, जानें फिर क्या हुआ

वसुंधरा राजे के झालावाड़ आगमन को लेकर भाजपा कार्यकर्ता भी पूरी तरह तैयारियों में जुटे थे. राजे का यह 6 दिवसीय दौरा है, जिसके तहत राजे जिले की झालरापाटन, खानपुर, मनोहरथाना तथा डग विधानसभा क्षेत्र का दौरा करेंगी और विभिन्न कार्यक्रमों में भी शामिल होगी. 

पूर्व सीएम वसुंधरा राजे पहुंची झालावाड़,अव्यवस्थाओं को देख बिफरे, जानें फिर क्या हुआ

Jhalawar News: पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे आज छह दिवसीय दौरे पर झालावाड़ पहुंची. झालावाड़ के कोलाना हवाई पट्टी पहुंचते ही पूर्व सीएम वसुंधरा राजे का भाजपा कार्यकर्ताओं पदाधिकारियों व स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने जोरदार स्वागत किया. सांसद दुष्यंत सिंह भी उनके साथ ही हेलीकॉप्टर द्वारा झालावाड़ पहुंचे. इस दौरान जिला कलेक्टर भारती दीक्षित तथा एएसपी चिरंजीलाल मीणा भी मौजूद रहे.

वसुंधरा राजे का हेलीकॉप्टर जैसे ही झालावाड़ के कोलाना हवाई पट्टी पर पहुंचा उसी दौरान अचानक रिमझिम बारिश शुरू हो गई और मौसम भी खुशनुमा हो गया, हालांकि बारिश की बूंदे भी भाजपा कार्यकर्ताओं के उत्साह को कम नहीं कर पाई और कार्यकर्ताओं ने बारिश में भीगते हुए भी पूर्व सीएम वसुंधरा राजे का पुष्प मालाओ से जोरदार अभिनंदन किया.

बाद में वसुंधरा राजे कोलाना हवाई पट्टी के वेटिंग हॉल पहुंची, जहां जिला कलेक्टर को साथ लेकर वेटिंग हॉल का बारीकी से निरीक्षण किया,  इस दौरान राजे झालावाड़ की पंडित दीन दयाल उपाध्याय हवाई पट्टी की अव्यवस्थाओं को देख कर ख़ासी नाराज हुई. उन्होंने कलेक्टर भारती दीक्षित से कहा कि ये क्या हाल बना रखा है.

 राजे ने निरीक्षण के दौरान पाया कि  हवाई पट्टी के लाउंज में धूल जमी थी, वही वीआईपी लाउंज भी बेहद गंदा दिखा। उसका गेट ही टूटा था। यात्रियों के लिए बनाई गई सुविधायें भी पर्याप्त नहीं दिखी। लॉन्ज के दरवाज़े टूटे हुए थे, पेंट्री में भी धूल जमा थी. यहां तक की एसी भी खराब मिले. पीने के पानी की व्यवस्था नहीं थी।यह सब देख कर पूर्व सीएम राजे खासी नाराज हुई. 

हालांकि कलेक्टर ने उन्हें बताया कि यह हवाई पट्टी सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधीन है। वही बाद में कलेक्टर ने पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों को व्यवस्था सुधारने के निर्देश दिए.

ये भी पढ़ें- मोदी के मन की बात एक तरफा, किसी की नहीं सुनते हैं, राहुल गांधी सबकी सुनते - नटराजन

 बाद में वसुंधरा राजे और सांसद दुष्यंत सिंह कार द्वारा झालावाड़ डाक बंगला के लिए रवाना हो गए, जहां कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों और अधिकारियों से लंबी चर्चाओं का दौर शुरू होगा. इस दौरान भाजपा जिला अध्यक्ष संजय जैन, विधायक नरेंद्र नागर, कालूराम मेघवाल, गोविंद रानीपुरिया, श्री कृष्ण पाटीदार तथा झालावाड़ भाजपा प्रभारी छगन माहूर सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता गण भी मौजूद रहे. 

वसुंधरा राजे के झालावाड़ आगमन को लेकर भाजपा कार्यकर्ता भी पूरी तरह तैयारियों में जुटे थे. राजे का यह 6 दिवसीय दौरा है, जिसके तहत राजे जिले की झालरापाटन, खानपुर, मनोहरथाना तथा डग विधानसभा क्षेत्र का दौरा करेंगी और विभिन्न कार्यक्रमों में भी शामिल होगी. इसके बाद आगामी 5 मई को वसुंधरा राजे का जयपुर जाने का कार्यक्रम प्रस्तावित है.

Trending news