Chittorgarh News: राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में नगर परिषद सभापति के एक महिला से संबंधों का मामला सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है. इस मामले में वायरल हुए फोटो, वीडियो और ऑडियो को लेकर विवाद है. अब निर्दलीय विधायक चंद्रभान सिंह आक्या के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज किया गया है, जिसमें आरोप है कि उन्होंने महिला की तस्वीरों को एडिट कर उसकी छवि खराब करने की कोशिश की.
 

सोशल मीडिया पर उठ रहे सवाल

महिला का कहना है कि वायरल हुए वीडियो और फोटो में उसकी तस्वीर को एडिट कर उसे बदनाम किया गया है. सोशल मीडिया पर सवाल उठ रहे हैं कि यदि कथित महिला सभापति के साथ नहीं थी, तो क्या मॉर्फ फोटो या डीपफेक का उपयोग करके उसे बदनाम किया गया? इस मामले में अब असल महिला की पहचान को लेकर भी सवाल उठ रहे हैं.


सीआईडी क्राइम ब्रांच​ करेगी जांच 
इस पूरे मामले में अब पुलिस जांच शुरू हो गई है और आगे की कार्रवाई की जाएगी. यह मामला राजस्थान की राजनीति में भी हलचल मचा दिया है, क्योंकि चंद्रभान सिंह आक्या एक प्रभावशाली नेता माने जाते हैं. चित्तौड़गढ़ में एक नया मोड़ आया है, जहां सभापति के साथ नजर आने वाली महिला ने न्यायालय के इस्तगासे के जरिए विधायक के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. सदर थाने में एफआईआर दर्ज की गई है और मामले की जांच सीआईडी क्राइम ब्रांच को सौंपी गई है. पहले पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया था, जिसके बाद पीड़िता ने न्यायालय की शरण ली.

 


 

15 अक्टूबर को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था वीडियो 

चित्तौड़गढ़ के सभापति के साथ एक महिला के फोटो और वीडियो 15 अक्टूबर को सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे, जिससे काफी विवाद उठा. इस मामले में सभापति ने अपने खिलाफ राजनीतिक साजिश होने का आरोप लगाया था. यह घटना सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई और कई लोगों ने अपने विचार व्यक्त किए. इस मामले ने राजनीतिक गलियारों में भी हलचल मचा दी थी.
 


 


 

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी. राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!