Chittorgarh: चित्तौड़गढ के गंगरार उपखण्ड के साडास थाना क्षेत्र के माल का खेड़ा गांव के जंगल के एक युवक का शव खेजड़ी के पेड़ से लटका मिला. साडास क्षेत्र के माल का खेड़ा के जंगल में शुक्रवार शाम को आमजन द्वारा पुलिस को दूरभाष पर सूचना मिली की माल का खेड़ा ग्राम के जंगल में एक पेड़ पर अज्ञात शव लटका हुआ है. जानकारी मिलते ही थाना अधिकारी सखा राम एवं पुलिस जाब्ता घटना स्थल माल का खेड़ा के जंगल में पहुंचा. जहां पर खेजड़ी के वृक्ष पर एक शव लटका हुआ मिला. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रथम दृष्टया शव को देखने पर यह लगा कि यह शव करीब छह-सात दिन पुराना है और युवक रस्सी का फंदा बनाकर आत्महत्या की, युवक के शव को छह-सात दिन बीत जाने से शव को पहचानना मुश्किल हो गया की यह शव पुरुष का है या महिला का, मौके पर उपस्थित चिकित्सकों ने यह पुष्टि की यह शव एक पुरुष का है. पुलिस प्रशासन ने घटना की गंभीरता को देखते हुए तत्काल स्थिति का जायजा लिया एवं शव के बारे में आस पास खोजबीन शुरू कर दी एवं सोशल मीडिया व्हाट्सएप सहित आमजन से इस संबंध में जानकारी हासिल करना शुरू किया.


युवक के लेफ्ट हाथ पर एक बिच्छू का टैटू बना हुआ था साथ ही उसका हाथ में पूर्व में फैक्चर हुआ था, जिससे उसका हाथ मुड़ा हुआ भी था. जिसके बाद जानकारी में आया कि पप्पू नाम का युवक तीन चार लापता है. फिर लापता युवक की तलाश शुरू की तो सामने आया कि पप्पू पुत्र जगदीश बंजारा निवासी मन खेड़ी बडलीयास भीलवाड़ा उम्र 25 वर्ष घर से छह-सात दिन से लापता था. यह युवक घोड़ा खेड़ा मंगरोप में विगत कई दिनों से ससुराल में रह रहा था और करीब सात आठ दिन पूर्व घर से निकला था, जो आज तक घर नहीं लौटा. इस घटना की जानकारी युवक के परिजनों को दी गई जिस पर युवक के परिजन भाई एवं पिता ने शव की पहचान की.


Reporter - Deepak Vyas


यह भी पढ़ेंः 


Aaj Ka Rashifal: मेष राशि को लव पार्टनर देगा धोखा, कर्क को जीवनसाथी से मिलेगा प्यार


सर्दी आते ही IAS टीना डाबी की बहन रिया डाबी ने बदल लिया अपना लुक, पहन ली ऐसी ड्रेस


Vasundhara Raje Photos: मॉर्निंग वॉक के लिए सेंट्रल पार्क पहुंची सीएम वसुंधरा राजे, लोगों ने ली सेल्फी