Chittorgarh: मंगलवाड़ थाना क्षेत्र के सांगरिया गांव में मंगलवार रात को एक युवक ने धारदार हथियार से विधवा पर हमला कर उसकी हत्या कर दी. वारदात के बाद आरोपी भाग निकला, जिसे कुछ ही घंटों में पुलिस ने हिरासत में ले लिया. अभी तक हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है. महिला की हत्या होते हुए उसके बेटे ईश्वर ने देख ली थी. वो उसके पीछे भी भागा लेकिन पकड़ नहीं पाया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ेंः कर्ज और घर की कलह से परेशान जयपुर के सराफा व्यापारी ने खुद को गोली से उड़ाया


मंगलवाड़ थानाधिकारी चंद्रशेखर ने बताया कि रात को सूचना मिली कि एक महिला का मर्डर हो गया है. सांगरिया निवासी लाली (40) पत्नी भेरू भील मंगलवार शाम को गांव के बाहर बकरियां चराने गई थी. रात को गांव का ही रहने वाला उदय लाल पुत्र कालू मेघवाल उसके पास गया और दांतली से लाली की गर्दन पर ताबड़तोड़ वार कर दिए. इससे लाली गिर गई और मौके पर ही उसकी मौत हो गई. इसके बाद आरोपी वहां से भाग निकला. उसको भागते हुए लाली के बेटे ईश्वर ने देख लिया. ईश्वर उसे पकड़ने के लिए पीछे भागा लेकिन वह पकड़ में नहीं आया.


यह भी पढ़ेंः मटके लेकर पंचायत समिति क्यों पहुंच गईं महिलाएं, नारेबाजी कर विरोध में फोड़े घड़े


पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए डूंगला चिकित्सालय में लेजाया गया. भील समाज के लोगों का कहना है कि इस गरीब परिवार को आर्थिक सहायता करें. भील समाज ने आर्थिक सहायता के लिए डूंगला उपखंड के तहसीलदार को ज्ञापन देकर गरीब परिवार की आर्थिक सहायता करने को लेकर ज्ञापन दिया.


Reporter- Deepak Vyas


यह भी पढ़ेंः सीताराम मंदिर के महंत किशनदास महाराज के चेले ने कागजों में हेराफेरी कर बेच डाली जमीन