कर्ज और घर की कलह से परेशान जयपुर के सराफा व्यापारी ने खुद को गोली से उड़ाया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1444146

कर्ज और घर की कलह से परेशान जयपुर के सराफा व्यापारी ने खुद को गोली से उड़ाया

Jaipur News: जयपुर के शास्त्री नगर इलाके में बुधवार को कर्ज और कलह से परेशान एक ज्वेलरी व्यापारी ने लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को गोली से उड़ा लिया. व्यापारी को लहूलुहान अवस्था में उसके परिवार के सदस्य कांवटिया अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. 

कर्ज और घर की कलह से परेशान जयपुर के सराफा व्यापारी ने खुद को गोली से उड़ाया

Jaipur: जयपुर के शास्त्री नगर इलाके में बुधवार को एक ज्वेलरी व्यापारी ने लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. व्यापारी को लहूलुहान अवस्था में उसके परिवार के सदस्य कांवटिया अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

यह भी पढ़ेंः मटके लेकर पंचायत समिति क्यों पहुंच गईं महिलाएं, नारेबाजी कर विरोध में फोड़े घड़े

इसके बाद अस्पताल की ओर से पुलिस को वारदात की सूचना दी गई और पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को अपने कब्जे में लेकर मुर्दाघर में रखवाया. फिलहाल आत्महत्या के कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सके हैं. जिसकी पड़ताल की जा रही है.डीसीपी नॉर्थ परिस देशमुख ने बताया कि पानीपेच स्वर्णकार कॉलोनी स्थित नेहरू नगर निवासी ज्वेलरी व्यवसाई मनमोहन सोनी ने खुद को अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मारकर आत्महत्या की है. व्यापारी ने खुद को जिस कमरे में गोली मारी है, उसे पुलिस ने सीज किया है और एफएसएल टीम को भी घटनास्थल पर बुलाया गया है.

यह भी पढ़ेंः सीताराम मंदिर के महंत किशनदास महाराज के चेले ने कागजों में हेराफेरी कर बेच डाली जमीन

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार मृतक मनमोहन सोनी पर काफी कर्जा हो रखा था, और कुछ पारिवारिक कारणों के चलते भी वह लंबे समय से अवसाद में चल रहा था. हालांकि अभी तक पुलिस को किसी भी तरह का कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी हुई है और मृतक के परिवार के सदस्यों से भी जानकारी जुटाई जा रही है.

 

 

Trending news