Churu news: सभापति ने झाडू लगाकर किया विशेष सफाई अभियान का आगाज. प्रतिदिन तीन वार्डो में होगी सफाई, चार जनवरी तक चलेगा अभियान.साथ ही जगह—जगह कचरा गंदगी देख सभापति ने अफसरों को फटकार भी लगाई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 विशेष सफाई अभियान शुरू
चूरू नगर परिषद की ओर से बुधवार से शहर में विशेष सफाई अभियान शुरू किया गया है. नगर परिषद सभापति पायल सैनी ने सफाई कर्मियों की टीम के साथ झाडू लगाकर इस अभियान का आगाज किया गया है. शहर में अब चार जनवरी तक रेगूलर सफाई व्यवस्था के बाद नगर परिषद के सफाई कर्मचारियों की टीम शहर में सफाई करेगी. सभापति पायल सैनी ने बताया कि बुधवार से अभियान शुरू किया गया है.


कूड़े कचरे की लगी ढेर को उठाने का कार्य किया जायेगा 
 शहर में प्रतिदिन तीन वार्डो में अभियान के अंतर्गत नालियों की सफाई, कूड़े कचरे की लगी ढेर को उठाने के अलावा अनेक कार्य किया जायेगा. उन्होंने बताया कि दोपहर दो बजे तक यह कार्य किया जायेगा. सभापति सैनी ने बताया कि चूरू नगर परिषद क्षेत्र के जनप्रतिनिधि, शहर के सभी एनजीओ को जोड़कर अभियान चलाया जायेगा. जिसके अंतर्गत वार्डो में विशेष सफाई की जाएगी.


सफाई निरीक्षक मनोज शर्मा को हैड बनाया 
 उन्होंने बताया कि छह व्यक्तियों की टीम बनायी गयी है. जिसमें नगर परिषद का एक जमादार, दो फायरमेन व जोन का कार्यवाहक सफाई निरीक्षक नियुक्त किये गये है. जो अपनी अपनी टीमों के साथ शहर में अभियान के अंतर्गत कार्य करेंगे. उन्होंने बताया कि अभियान के लिए कार्यवाहक सफाई निरीक्षक मनोज शर्मा को हैड बनाया गया है. इस मौके पर नगर परिषद के लीगल एडवाइजर धर्मपाल, कांग्रेस पार्षद विश्वनाथ शर्मा, बाबू खां मंत्री सहित अनेक पार्षद व पालिका के कर्मचारी मौजूद थे.


यह भी पढ़ें:भजनलाल शर्मा को मुख्यमंत्री बनाने पर ब्राह्मण समाज में जताई खुशी,भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व का जताया आभार