Sujangarh News: युवती को बहला फुसला कर भगा ले जाने और रावतसर के होटल में दुष्कर्म करने के आरोप में कोतवाली पुलिस ने आरोपी रब्बानी को गिरफ्तार किया है. सीआई मुकुट बिहारी मीणा ने बताया कि पीडि़ता ने रविवार सुबह थाने में हाजिर होकर रिपोर्ट दी कि रब्बानी पुत्र अकरम निवासी चाड़वास हाल वार्ड नम्बर 57 सुजानगढ़, जो कि कम्प्यूटर ऑपरेटर का कार्य करता है. रब्बानी का हमारे घर पर आना जाना था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

करीब 6 माह पहले रब्बानी ने उससे बात करनी शुरू की तथा मना करने पर आत्महत्या करने एवं पीडि़ता को बदनाम करने की धमकी दी. उसके बाद रब्बानी ने कई बार फोन कर शादी के लिए दबाव बनाने लगा. मना करने पर आत्महत्या की धमकी देकर रब्बानी ने रावतसर के एक होटल में युवती के साथ दुष्कर्म किया.


प्रकरण की जांच उप निरीक्षक हरपालसिंह को सौंपी गई. जिसके बाद एएसपी सुनील कुमार एवं डीएसपी शकील अहमद के सुपर विजन व सीआई मुकुट बिहारी मीणा के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया, जिसमें उप निरीक्षक हरपालसिंह, हैड कांस्टेबल सत्यवीरसिंह, महिला कांस्टेबल इंद्रा शामिल थे. टीम ने आरोपी रब्बानी पुत्र अकरम उम्र 19 वर्ष निवासी चाड़वास, हाल वार्ड नं. 57, सुजानगढ़ को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया. जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया.


यह भी पढ़ें-


झालावाड़ से लापता हुआ AAP का प्रत्याशी! कल से शुरू हो रहा नामांकन


 aam aadmi party third list : आम आदमी पार्टी ने जारी की तीसरी लिस्ट, 16 उम्मीदवारों के नाम घोषित