Churu Accident News: राजस्थान के रतनगढ़ के संगम चौराहे पर ट्रेलर व टैम्पो की  भिड़ंत में तीन मासूमों की मौत हो गई तथा तीन घायल हो गए. घायलों को रतनगढ़ युवा कांग्रेस नेता रामवीरसिंह राईका निजी साधनों से रतनगढ़ जिला अस्पताल लेकर आए, जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद दो को हायर सेंटर रैफर कर दिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


हायर सेंटर रेफर किया गया 
घटना मेगा हाइवे पर संगम चौराहे के पास की है. मिली जानकारी के अनुसार फेरी लगाकर सामान बेचने वाला गुजराती परिवार बीकानेर रोड पर टैंट लगाकर निवास करते हैं. ये लोग मेगा हाइवे पर टैम्पो में सवार होकर पानी भरने के लिए जा रहे थे. इसी दौरान रतनगढ़ के संगम चौराहे पर एक ट्रेलर ने टैम्पो को टक्कर मार दी.



संगम चौराहा के पास की घटना 
जिससे टैम्पो में सवार तीन बच्चों की मौत हो गई तथा 18 वर्षीय कंचन, 10 वर्षीय जालम व 40 वर्षीय मिताबेन घायल हो गई, जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर जालम व कंचन को प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने हायर सेंटर रैफर कर दिया. 



तीनो बच्चों की उम्र10 से 15वर्ष
घटना के बाद कोहराम मच गया तथा पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली. समाचार लिखे जाने तक मृतकों के नाम पता नहीं चल पाए हैं. सूचना पर विधायक पुसाराम गोदारा भी मौके पर पहुंचे तथा घटना की जानकारी ली और घायलों की खैर खबर पूछी.






संवाददाता- नवरतन प्रजापत