Churu: दिल्ली में महंगाई के खिलाफ कांग्रेस की ओर से 4 सितंबर को प्रस्तावित हल्लाबोल महारैली को सफल बनाने के लिए कांग्रेस कार्यकर्ता चूरू से महारैली में कांग्रेस नेता जमील चौहान के नेतृत्व में रेल्वे स्टेशन से बड़े ही जोश के साथ रवाना हुए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कांग्रेस नेता जमील चौहान ने कहा कि देश में बढ़ती महंगाई के खिलाफ रविवार 4 सितंबर को कांग्रेस की ओर से नई दिल्ली रामलीला मैदान में प्रस्तावित हल्लाबोल महारैली को सफल बनाने को लेकर चूरू जिला महिला कांग्रेस उपाध्यक्ष दीपिका सोनी ,जिला उपाध्यक्ष सुनीता बाकोलिया, आरिफ पिथिसर, पूर्व पार्षद सत्यनारायण बाकोलिया, इकबाल रुकनखानी, पूर्व सरपंच जंगशेर खान ने केंद्र सरकार के खिलाफ रेलवे स्टेशन पर नारेबाजी करते हुए बीकानेर से सरायरोहिल्ला जाने वाली ट्रेन से रवाना हुए.


इस दौरान रैली में जाने वाले नेताओं ने कहा कि राजस्थान के लोकप्रिय मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के आह्वान पर होने वाली रैली में हम सबको, केंद्र सरकार की जन विरोधी नीतियों का एकजुट होकर विरोध करने और हल्लाबोल महारैली में अधिक से अधिक संख्या में शामिल होने का आह्वान किया गया.


चूरू जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


ये भी पढ़ें- बड़ी खबर: बिहार से खरीद कर लाए गए अजमेर में 8 बच्चे, सीमेंट फैक्ट्री में करने वाले थे मजदूरी


नेताओं ने कहा कि इस समय ,दो वक्त की रोटी का जुगाड़ करना मुश्किल हो गया है. केंद्र सरकार की जन विरोधी नीतियों के कारण महंगाई ने विकराल रूप धारण कर रखा है. अमीरों की जेबें भारी जा रही है तो वहीं गरीब आम आदमी की कमर महंगाई ने तोड़कर रख दी है दो वक्त की रोटी का जुगाड़ करना मुश्किल होता जा रहा है. केवल चंद उद्योगपतियों के घर भरे जा रहे हैं. खाद्य पदार्थों पर भी जीएसटी लगा दी गई है. पेट्रोल, डीजल, गैस सिलेंडर, खाद्य तेल आदि सभी जरूरत की वस्तुओं के दाम बेतहाशा बढ़े हैं. देश में मजदूर, कमजोर वर्ग दयनीय स्थिति में है.


Reporter-Gopal Kanwar