Churu News: राजस्थान के चूरू से हैरान कर देने वाली एक घटना सामने आई है. रिपोर्ट्स की मानें, तो शहर के सबसे बिजी सड़क मार्ग स्टेशन रोड पर घंटाघर के पास स्थित एक मोबाईल दुकान में अज्ञात चोरों ने दुकान के ताले तोड़कर लाखों रुपये के मोबाईल फोन व नकदी की चोरी कर ली है. इस घटना की जानकारी जैसे ही सुबह लगी. लोगों की भीड़ दुकान के पास उमड़ गई. इसके पास स्थानिय पुलिस को इस घटना की जानकारी दी गई, जिसके बाद मौके पर पहुंची की टीम ने जानकारियां इकट्ठी की और सीसीटीवी फुटेज खंगाले. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रविवार को बंद थी दुकान
रिपोर्ट्स की मानें, तो सुजानगढ़ तहसील गांव के निवासी दिनेशसिंह राजपुरोहित रतनगढ़ में स्टेशन सड़क मार्ग पर घंटाघर के पास बॉम्बे मोबाईल शॉप के नाम से दुकान संचालित करते हैं. शनिवार की रात दुकान बंद कर वह घर चले गये थे. महीने का आखिरी रविवार होने की वजह से कल रविवार को भी दुकान बंद थी. सोमवार की सुबह जब वे दुकान पहुंचे, तो दुकान का गली में खुलने वाले शटर के ताले टूटे हुए थे. 


शटर तोड़ दुकान में घुसे चार चोर 
घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई तथा पुलिस को सूचना दी गई. सूचना पर सब इंस्पेक्टर प्यारेलाल मय जाप्ता मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली. दुकान पर लगे सीसीटीवी फुटैज के आधार पर चार जने अलसुबह करीब चार बजे शटर का ताला तोड़कर दुकान में घुसे और दो बैग में विभिन्न ब्रांड के महंगे फोन तथा गल्ले में रखी नकदी की चोरी कर मौके से फरार हो गए. 


मुंह पर मास्क लगाए थे सभी चोर 
सभी चोर मुंह पर मास्क लगाए हुए थे. सीसीटीवी फुटेज के अनुसार दो चोरों ने इस पूरे घटना को अंजाम दिया है, जबकि उनके साथ मौजूद दो चोर बाहर सड़क पर रेकी करते हुए दिखाई दिए. घटना में करीब 25 लाख रुपए के मोबाईल फोन व 40 हजार नकदी की चोरी होना बताया गया है.


ये भी पढ़ेंः जन्माष्टमी पर खाटू श्याम जी के होंगे अनोखे दर्शन, हो रही ताबड़तोड़ तैयारियां