Rajasthan News: चूरू जिले के तारानगर क्षेत्र की एक 29 वर्षीय महिला से शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. नामजद आरोपी के खिलाफ महिला थाना में बीएनएस व एससी एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज किया गया है. वहीं, पुलिस ने पीड़िता का डीबी अस्पताल में मेडिकल मुआयना कराया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


शादी का झांसा देकर महिला से दुष्कर्म
महिला थानाधिकारी करतार सिंह ने बताया कि 29 वर्षीय महिला ने रिपोर्ट दी कि तीन साल पहले उसकी रामगढ़ के एक युवक से जान पहचान हुई थी, जिसने शादी का झांसा देकर चार महीने पहले चूरू बुला लिया. यहां ओम कॉलोनी में किराए के मकान में लेजा कर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. महिला ने रिपोर्ट में बताया कि इसके बाद आरोपी ने एक धर्मशाला में भी कमरा किराये पर लिया. यहां भी शादी का झांसा देकर उसका देह शोषण करता रहा. करीब एक महीने पहले वह उससे बिना शादी करे छोड़कर चला गया. महिला थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 



पहले से ही शादीशुदा है महिला
महिला ने बताया कि वह पहले से शादीशुदा है, जिसके तीन बच्चे भी है. उसका पति शराब पीकर मारपीट करता था. इसलिए वह पति से अलग रह रही थी. इसी दौरान उसकी युवक से जान पहचान हो गई थी, जिसने शादी का झांसा देकर उससे रेप की वारदात को अंजाम दिया और फिर बिना शादी किए उसे अकेले छोड़कर चला गया. 



रिपोर्टर- नवरतन प्रजापत


ये भी पढ़ें- कार देने से किया मना, तो सनकी दोस्त ने रची ऐसी खौफनाक साजिश, जानकर उड़ जाएंगे होश 



राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!