Churu News: राजस्थान विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष एवं तारानगर से भाजपा प्रत्याशी राजेन्द्र राठौड़ ने रविवार को तारानगर विधानसभा क्षेत्र के तारानगरा के वार्ड एक मे जनसभा कर कांग्रेस की भ्रष्ट और वादा खिलाफी सरकार को उखाड़ फेंक भाजपा सरकार को पूर्ण बहुमत से लाने की अपील की.

COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राठौड़ ने बैठक के दौरान कहा मे 2008 मे आपके आशीर्वाद से तारानगर आया था पर उस समय सरकार नहीं होने से क्षेत्र के विकास मे योगदान नहीं कर पाया. अबकी बार आप डबल इंजन की सरकार बनाने में सहयोग करें. मेरा आपसे वादा है विकास की कोई कमी नहीं छोडूंगा.


पानी के मुद्दे पर बोलते हुए राठौड़ ने कहा की नहर की बात कर रहे है लेकिन मैने 200 गांवो का दौरा किया है, जहां पीने के पानी को भी लोग तरस रहे है. राठौड़ ने कहा इन पिछले पांच सालो में तारानगर मे सिर्फ लूट ओर झूठ की सरकार चली है नगरपालिका को नरक बना दिया.


राठौड़ ने एक कांग्रेस पार्षद की व्यथा बताते हुए कहा कि कांग्रेस में पार्षद होते हुए भी मुझे अपने भाई के पट्टे के लिए 1 लाख रुपये देने पड़े. राठौड़ ने प्रसाशन पर बोलते हुए कहा यहां खुलेआम लूट हुई ,सड़क बनने से पहले टूट गयी थाने कचहरी नीलाम हो गये.


उन्होंने वार्डवासियों से वादा किया की आप मोदी जी की सभा में गये. उनकी डबल इंजन की सरकार बन गयी तो आपके ब्राह्मणवासी से लूनास तक पहले 6 महीने मे सड़क बनेगी. उन्होंने मोदी जी की सभा मे बहुत कम समय मे इतने लोग आने पर जनता का आभार प्रकट किया है.


ये भी पढ़ें- Rajasthan Election 2023: बस्सी विधानसभा में चुनावी समर, चंद्रमोहन मीणा को लेकर किरोड़ी लाल ने कही बड़ी बात


राठौड़ ने कहा कि आप सभी अपने मताधिकार का प्रयोग कर आने वाली 25 नवंबर की तारीख को भ्रष्टाचार में डूबी कांग्रेस सरकार को अपने वोट की शक्ति से सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाएं और प्रदेश में अबकी बार सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण की भाजपा की सरकार को लाकर राजस्थान को समृ​द्ध व खुशहाल बनाएं.


राजस्थान में परिवर्तन हो चुका है और भाजपा की सरकार आने वाली है। मुझे आप सरकार में अपना प्रधान चौकीदार बनाकर भेजिए, मैं आपको यह वचन देता हूं हमेशा आपके साथ खड़ा मिलूंगा. इस अवसर पर महावीर पुनिया जिला उपाध्यक्ष राकेश जांगिड़ डॉ चंद्रशेखर वेद चंद्राराम गुरी किशनसीह आदि ने भी सभा को सम्बोधित किया.