Rajasthan Election 2023: बस्सी विधानसभा में चुनावी समर, चंद्रमोहन मीणा को लेकर किरोड़ी लाल ने कही बड़ी बात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1968947

Rajasthan Election 2023: बस्सी विधानसभा में चुनावी समर, चंद्रमोहन मीणा को लेकर किरोड़ी लाल ने कही बड़ी बात

Rajasthan Election 2023: बस्सी विधानसभा में इन दिनों चुनावी समर सिर चढ़कर बोल रहा है. भाजपा प्रत्याशी चंद्रमोहन मीणा ने डॉ. किरोड़ी लाल मीणा का माला साफा पहनाकर स्वागत किया. 

Rajasthan Election 2023: बस्सी विधानसभा में चुनावी समर, चंद्रमोहन मीणा को लेकर किरोड़ी लाल ने कही बड़ी बात

Rajasthan Election 2023: बस्सी विधानसभा में इन दिनों चुनावी समर सिर चढ़कर बोल रहा है. बस्सी में रविवार को सांभरिया रोड पर एक विजय संकल्प सभा का आयोजन किया गया, जिसमें राज्यसभा सांसद डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा ने संबोधित किया. 

इस दौरान उन्होंने कहा कि इस बार जीत के साथ ही 4 ग्राम पंचायत के तीन गांवों बस्सी में जोड़ेंगे, भ्रष्टाचार का खात्मा कर आपका सम्मान भी लाैटाएंगे. उन्होंने कहा वर्तमान विधायक ने आपके सम्मान के साथ खिलवाड़ किया, अब आपको वोट की चोट कर वह वापस पाना है, इसलिए बीजेपी को वाेट कर जिताएं. यह मैं गारंटी देता हूं कि चंद्रमोहन मीणा के राज में आपको पूरा सम्मान दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि चंद्रमोहन मीणा सरल स्वभाव के व्यह्रार के व्यक्ति हैं. अब विधायक का नहीं जनता का राज होगा.

यह भी पढे़ं- Rajasthan Election 2023 Live: राजस्थान में आज कई VVIP मूवमेंट, PM समेत BJP के ये दिग्गज भरेंगे हुंकार

वहीं क्षेत्र से एक लापता बच्चों के परिवार के लोगों ने भी अपनी पीड़ा बताई, जिस पर किरोड़ी लाल मीणा और चंद्रमोहन मीना ने कहा कि हमने प्रशासन को बता दिया है. बच्चों को जल्द से जल्द ढूंढकर परिजनों को सुपुर्द करने के लिए कहा. 

हर वादा पूरा करने को तैयार चन्द्रमोहन 
वहीं, भाजपा प्रत्याशी चन्द्रमोहन मीणा ने कहा 4 ग्राम पंचायत 3 गांव क्षेत्रीय विधायक अपनी मनमर्जी से गलत तरीके से जोड़ना यह बहुत गलत है. यहां की जनता का आशीर्वाद रहा तो मैं उनका हर वादा पूरा करूंगा. 

यह भी पढे़ं- Rajasthan Election 2023: चुनाव ट्रेनिंग में खाना नहीं मिलने से कार्मिकों ने बजाई खाली थाली

भाजपा प्रत्याशी चंद्रमोहन मीणा ने डॉ. किरोड़ी लाल मीणा का माला साफा पहनाकर स्वागत किया. वहीं. किरोड़ी लाल ने लोगों से पूछकर जीत का साफा चंद्रमोहन मीणा को पहनाया. मौके पर पूर्वमंत्री कन्हैयालाल मीणा सहित बड़ी संख्या में भाजपा नेता कार्यकर्ता हजारों संख्या में लोग उपस्थित रहे.

Trending news