Churu news : चूरू जिले के बीदासर में भाजपा एससी मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष बीएल भाटी के नेतृत्व में कस्बे के लोगों ने बाड़मेर के बालोतरा में एक विवाहिता से दुष्कर्म के बाद हत्या के मामले में नारेबाजी कर दोषी पर कार्रवाई करने के लिए बीदासर के तहसीलदार द्वारका प्रसाद शर्मा को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें- नीमकाथाना में पैसेंजर ने ओला कैब को दिया चकमा, बुकिंग करके नहीं दिया किराया


 कांग्रेस सरकार  पर निशाना
इस दौरान भाटी ने कहा कि राजस्थान में जब से कांग्रेस सरकार बनी है तब से  दलितों पर अत्याचार के मामले निरंतर बढ़ रहे हैं. अपराधियों में कानून का कोई भय नहीं है. गहलोत सरकार में ऐसे अपराध हो रहे हैं जिनके बारे में सोच कर भी डर लग रहा है.


कांग्रेस  अपने स्वार्थ को कर रही पूरा 
राजस्थान की सरकार दलित पिछड़ों गरीबों की चिंता किए बगैर केवल अपने स्वार्थ को पूरा करते हुए अपनी सरकार बचाने की चिंता में लगी रहती है. हाल ही में बाड़मेर के बालोतरा में अपराधी ने दलित विवाहिता से दुष्कर्म के बाद जिंदा जला दिया.


संपूर्ण सिस्टम है ढीला 
 इस पूरे प्रकरण में सरकार के जरिए अपराधी को बचाने के लिए पुलिस पर दबाव डाला गया और उचित कार्रवाई सही समय पर नहीं की गई. जिसके चलते सरकार के संपूर्ण सिस्टम की बेशर्मी दिखाई देती है. पूर्व में भी चूरू जिले के सात्यु गांव में 17 वर्षीय बालक की होली के दिन क्रिकेट के बल्ले से बेरहमी से पीटकर हत्या करने की घटना शर्मनाक है.


अपराधियों को उचित सजा नहीं 
राजस्थान में पूर्व में घटित हुई इसी तरह घटनाओं पर अनुसंधान के नाम पर लीपापोती कर अपराधियों को उचित सजा नहीं दिलाई गई जिसके कारण अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. इस दौरान अनेकों लोग मौजूद रहे.


ये भी पढ़ें- Pratapgarh: प्रतापगढ़ में 4 दिनों के मंडी अवकाश के बाद आज हुई बंपर आवक, वाहनों की लगी लंबी कतारें