Churu News: सरदारशहर पुलिस थाने में बुधवार शाम को तीन जनों के खिलाफ 14 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला दर्ज हुआ है. मामले की जांच कर रहे रतनगढ़ डीएसपी अनिल कुमार ने बताया कि सरदारशहर के ग्रामीण क्षेत्र की एक 14 वर्षीय नाबालिग लड़की ने मामला दर्ज करवाया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

करीब 8 महीने पहले हमारे गांव में स्थित खेत में कालू निवासी बजरंगलाल जाट, कालूराम पुत्र तोलूराम जाट, कालूराम पुत्र मोहनराम जाट और जाबलसार निवासी कोझूराम पुत्र मुखराम जाट ट्यूबवेल खोदने के लिए आए थे, तब कालूराम पुत्र तोलाराम ने मेरे साथ गलत हरकत की थी और रात को लगभग 12 बजे मेरे साथ मेरी ढाणी में पास के खेत में दुष्कर्म किया और मुझे धमकाया कि मेने तुम्हारा वीडियो बना लिया है. 


यह भी पढे़ं- Churu: 5 दिन पहले आई दुल्हन ने किया खतरनाक कांड, ससुरालवाले रो-रोकर ढूंढ रहे बेचारे


 


यह बात किसी को बताई तो वीडियो वायरल कर तुझे बदनाम कर दूंगा और तेरे पिता और तेरे परिवार को जान से खत्म कर दूंगा. उसके बाद कालूराम पुत्र तोलाराम और कोझुराम मुझे फोन देकर गये. कालूराम के डर से मैं उससे बात करती रही. मंगलवार रात्रि को कालूराम पुत्र तोलुराम, कालूराम पुत्र मोहनराम और बजरंगलाल हमारी ढाणी में आए और कालूराम पुत्र तोलुराम ने मुझे फोन करके ढाणी से बाहर बुलाया. 



कालूराम पुत्र तोलुराम, कालूराम पुत्र मोहनराम व बजरंगलाल ने मुझे डरा धमका कर मेरे साथ जबरन दुष्कर्म किया और कोझूराम ने मुझे अपने नाम की सिम लाकर दी और कालूराम वगैरा ने मुझसे बात करने के लिए कहा और कोझूराम के साथ मिलकर इन तीनों ने मेरा अपहरण किया. वहीं अब पुलिस ने पोक्सो एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.