Churu news: चुरू जिले के  रतनगढ़ शहर के वार्ड 26 में ज्योति पाठशाला के पास  दबिश देने गई पुलिस को  विरोध का सामना करना पड़ा है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है. 
चुरू जिले के  रतनगढ़ शहर के वार्ड 26 में ज्योति पाठशाला के पास  एक घर में अवैध शराब बिक्री होने की सूचना पर  दबिश देने गई पुलिस को आमजन के विरोध का सामना करना पड़ा. विरोध के बाद पुलिस वहां से खाली हाथ लौट आई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें- Jhunjhunu:जवान बेटियों की शादी से पहले पिता की मौत,युवाओं ने 4 लाख जोड़कर धूमधाम से करवाई शादी


 प्रकरण को लेकर अभी तक पुलिस में किसी भी प्रकार का मामला दर्ज नहीं हुआ है, लेकिन घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मामले के अनुसार रतनगढ़ पुलिस ने वार्ड संख्या 26 के एक घर में अवैध शराब बिक्री होने की सूचना पर दबिश दी थी. लेकिन तलाशी के दौरान वहां पर पुलिस को कुछ नहीं मिला, जिसके बाद उक्त घर के सदस्य एवं मोहल्ले के लोग आक्रोशित हो गए तथा पुलिस पर बिना किसी बात को लेकर प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए विरोध जताया.


 लोगों ने बताया कि बीते चार दिन में तीसरी बार पुलिस ने दबिश दी है, जबकि पुलिस को हर बार खाली हाथ लौटना पड़ रहा है. आक्रोशित लोग पुलिस से शिकायतकर्ता का नाम बताने की जिद करते हुए अपना विरोध जताया, जिसके बाद पुलिस वहां से लौट गई. पुलिस के साथ हुई तीखी बहस का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.


यह भी पढ़ें...


समर्थन मूल्य पर सरसों और चने की खरीद के लिए पंजीयन कल से शुरू, यहां कराएं रजिस्ट्रेशन


इलाज के लिए अस्पताल के गेट पर 2 घंटे तक तड़पता रहा मरीज, जोधपुर किया रेफर, मौत


Barmer: जाति अलग होने पर नहीं हुआ प्रेम विवाह तो प्रेमी जोड़े ने टांके में कूद कर दी जान