Sadulpur, Churu News: गत एक पखवाड़े से भीषण गर्मी से तप रहे क्षेत्र में गुरुवार का दिन राहत बनकर आया. धूल भरी आंधी के साथ शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में बारिश होने से लोगों ने गर्मी से राहत महसूस की हालांकि बारिश हल्की हुई है लेकिन तपती धरती पर राहत की बूंद महसूस हुई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नगर पालिका प्रशासन की ओर से सफाई अभियान बंद हो जाने के कारण शहर के अधिकांश वार्डो में नाले नालियों की सफाई नहीं होने के कारण बारिश होते ही गंदा पानी सड़कों पर बिखर गया, जिसके कारण लोगों को परेशानी भी हुई तथा एक दो वार्डों में सफाई व्यवस्था बिगड़ने के कारण पड़ोसियों में कहा सुनी भी हो गई क्योंकि बारिश के कारण नालियां ओवरफ्लो होकर घरों के सामने गंदा पानी जमा हो गया. 



वहीं लोगों ने कहा कि मानसून आने को है तथा नाले नालियों की सफाई के लिए नगर पालिका प्रशासन को लिखित और मौखिक अनेकों बार शिकायत की जा चुकी है लेकिन गत 15 दिनों से भी अधिक समय से ना तो नाले नाले में सफाई हो रही है और ना ही कचरा संग्रहण किया जा रहा है. वहीं, गुरुवार अल सुबह काली घटाओं के साथ धूल भरी आंधी आने के बाद क्षेत्र में दिनभर बादल छाए रहे तथा लोगों ने गर्मी से राहत महसूस की. 



मौसम बदला तथा धूल भरी आंधी के साथ बारिश होने से मौसम सुहाना बन गया. शहरी क्षेत्र के अलावा गांव राधा बड़ी, भाकरां, खैरु बड़ी ,बीराण बालाण ,कामाण ,भोजाण ,जीराम बास ,हरपालु ,गागडवास आदि गांवों में कहीं हल्की कहीं तेज एवं कहीं धूल भरी आंधी के साथ बारिश होने से लोगों ने गर्मी से राहत महसूस की है. वहीं, खबर लिखे जाने तक आसमान में घटा टॉप बादल छाए हुए हैं तथा रुक-रुक कर बारिश का दौर जारी था.