Sardarshahar, Churu News: सरदारशहर के मेगा हाईवे आसलसर कुंडिया के पास मंगलवार और बुधवार की मध्य रात्रि को करीब 2 बजे एक पिकअप और बोलेरो की आमने-सामने जबरदस्त भिड़त हो गई. हादसे में बोलेरो सवार 7 जने गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई और यहां से गुजर रहे वाहन चालकों ने हादसे की जानकारी मालासर टोल नाके पर दी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सूचना पर मौके पर पहुंची टोल प्लाजा की एंबुलेंस ने सभी घायलों को सरदारशहर के राजकीय अस्पताल पहुंचाया, जहां पर डॉक्टरों ने उपचार शुरू किया. जानकारी के अनुसार सभी बोलेरो सवार रतनगढ़ के कांगड़ से रवाना होकर हनुमानगढ़ CET का पेपर देने के लिए जा रहे थे. आसलसर कुंडिया के पास मेगा हाईवे पर सामने से आ रही पिकअप से बोलेरो की जबरदस्त भिड़त हो गई. 



जानकारी के अनुसार, रतनगढ़ के चैनपुरा निवासी 30 वर्षीय मनीराम माली पुत्र लालाराम माली, चैनपुरा निवासी 22 वर्षीय पूजा पुत्री गोपी राम मेघवाल, 23 वर्षीय अनीता पत्नी महेंद्र ज्याणी, 27 वर्षीय महेंद्र ज्याणी पुत्र प्रताप ज्याणी, कांगड़ निवासी 68 वर्षीय सुगनाराम मेघवाल पुत्र गोपाराम मेघवाल, 24 वर्षीय पूजा पुत्री प्रभुराम मेघवाल, सोनपालसर निवासी 24 वर्षीय पूजा पुत्री सीताराम बोलेरो में सवार होकर हनुमानगढ़ CET का पेपर देने के लिए जा रहे थे. वही आपको बता दे की राजकीय अस्पताल में इलाज के दौरान गंभीर रूप से घायल 23 वर्षीय अनीता पत्नी महेंद्र ज्याणी की मौत हो गई. वहीं डॉक्टरों ने अन्य गंभीर रूप से घायल सभी 6 जनों को जयपुर और बीकानेर हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया. 



वहीं इलाज में सहयोग के लिए आए शहर के सामाजिक कार्यकर्ता संजय बगड़िया और दिलीप सिसोदिया ने अस्पताल पहुंचकर उपचार में सहयोग किया और दोनों ने बताया कि रात्रि के समय अस्पताल में डॉक्टर और अस्पताल स्टाफ की समुचित व्यवस्था नहीं होने के कारण उक्त महिला की मौत हो गई. अगर उसे समय पर इलाज मिल जाता तो शायद वह बच जाती लेकिन अस्पताल में जब एंबुलेंस जायलो को लेकर पहुंची तो पर्याप्त स्टाफ नहीं था, जिसकी वजह से 23 वर्षीय अनीता की मौत हो गई. वही राजकीय अस्पताल पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी ली.


 


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!