Churu News: हरियाणा विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Elections) में भाजपा को मिले स्पष्ट जनादेश पर भाजपाइयों ने आतिशबाजी कर खुशी मनाई. भाजपा कार्यकर्ताओं ने बुधवार को पूर्व नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ के नेतृत्व में आतिशबाजी कर एवं एक-दूसरे का मुंह मीठा करवाकर खुशी का इजहार किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


इस अवसर पर पूर्व नेताप्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ (Rajendra Rathore) ने इस जनादेश को जनता का आर्शीवाद बताते हुए कहा कि हरियाणा की जनता ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की नीतियों में विश्वास व्यक्त किया है और यह जनादेश उन सभी ताकतों के मुंह पर तमाचा भी है, जो समाज को तोड़ना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि देश की जनता अब कांग्रेस की विभाजनकारी नीतियों के बारे में जान चुकी है एवम् तीसरी बार किसी पार्टी को जनादेश देना यह भाजपा की नीतियों की विजय है. 



उन्होंने सभी हरियाणा वासियों को बधाई देते हुए कहा कि यह डबल इंजन की सरकार प्रदेश को विकास के रास्ते पर और आगे ले जाएगी, जिस  प्रकार भ्रष्टाचार मुक्त शासन इन पिछले दस वर्षों में भाजपा ने प्रदेश को दिया है. यह जीत उसी का परिणाम है. 



इस अवसर पर विधायक हरलाल सहारण ने बधाई देते हुए कहा कि हरियाणा की जनता ने कांग्रेस को पूरी तरह से नकार दिया है क्योंकि वहां भाजपा का दस वर्षो का शासन सभी वर्गो के लिए कल्याणकारी रहा है. उन्होंने कहा कि यह कार्यकर्ताओ की मेहनत का परिणाम है. हरियाणा में और राजस्थान में डबल इंजन की सरकार होने से कई प्रकार की योजनाएं इन दोनो राज्यों की आपसी सहमति से बनेगी, जिससे प्रदेश एवम् चूरू की जनता को इसका सीधा लाभ मिलेगा. 


 


ये लोग रहे मौजूद
इस अवसर पर प्रदेश मंत्री डॉ वासुदेव चावला, राष्ट्रीय परिषद सदस्य ओम सारस्वत, प्रदेश मंत्री एससी मोर्चा सीताराम लुगरिया, जिला महामंत्री भास्कर शर्मा, अभिषेक चोटिया सहित अनेक भाजपाई मौजूद थे.


रिपोर्टर: नवरतन प्रजापत