Churu News:  राजस्थान के चूरू एसपी प्रवीण नायक के नेतृत्व में विधानसभा चुनावों को लेकर जिले भर में मादक पदार्थों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के तहत आज रतनगढ़ पुलिस द्वारा भारी मात्रा में लाखों की अवैध देशी व अंग्रेजी शराब को जब्त किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जब्त शराब का बाजार मूल्य करीब पांच लाख रुपए है. डीएसपी सतपाल सिंह से प्राप्त जानकारी अनुसार कल देर रात गश्त के दौरान मुखबीर से रतनगढ़ के गांव सेहला में अवैध रूप से शराब की बिक्री होने की सूचना मिली, जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची, तो एक व्यक्ति पुलिस को देखकर मौके से फरार हो गया.


ये भी पढ़ें- Crime: प्यार और हवस का कॉकटेल! पति की मौत, पत्नी, प्रेमी और दोस्त जेल में..!


पुलिस ने बताया कि सेहला से रतनसरा जाने वाले रास्ते पर गांव से करीब एक किलोमीटर दूर उक्त दुकान पर है, जिसमें पूर्व में शराब का ठेका संचालित होता था. तलाशी के दौरान दुकान के तलघर से विभिन्न ब्रांड की अंग्रेजी 1455 लीटर, जिसमें बियर 866, अंग्रेजी 138 व देशी शराब 458 लीटर जब्त की है, जो करीब 172 कार्टून है, जिन्हें पुलिस ने जब्त कर लिया.


जिनका बाजार मूल्य चार लाख 51 हजार 800 रुपए है। वहीं आरोपी खेतों में अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.


Reporter- Navratan Prajapat