Rajasthan News: चुरू जिले के साहवा कस्बे नाथों की ढाणी के पास बुधवार को दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. हादसे में एक छात्र सहित दो लोगों की मौत हो गई. वहीं, इस हादसे में मेघसर के सरकारी स्कूल के 30 बच्चे घायल हो गए. हादसे में 5 स्कूली छात्रों की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिनका प्राथमिक उपचार कर हाई सेंटर रेफर कर दिया गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


एक छात्र सहित दो लोगों की मौत
जानकारी के अनुसार, यह हादसा तब हुआ जब बच्चे शिक्षक भागुराम मेघवाल की रिटायरमेंट पार्टी में जा रहे थे. घटना में घायल बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 5 बच्चों को हायर सेंटर रेफर किया गया है. मिली जानकारी के अनुसार, इस हादसे में 50 वर्षीय कृष्ण मीणा व 12 साल के आदित्य की मौत हो गई है. हादसा नाथों की ढाणी के पास हुआ. यहां अचानक से कैम्पर पलट गया और सभी बच्चे घायल हो गए. हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी तुरंत मौके पर पहुंचे और राहत कार्य शुरू करवाया गया. 



कैम्पर ड्राइवर की लापरवाही से हुआ हादसा
वहीं, घटना के बाद तुरंत राहत कार्य शुरू किया गया. सभी घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए पास के अस्पताल में ले जाया गया. हादसे में चार बच्चों को ज्यादा चोटें आई हैं, इस कारण उन्हें हायर सेंटर रेफर किया गया है. बताया जा रहा है कि कैम्पर का ड्राइवर गाड़ी पर नियंत्रण खो बैठा, जिससे यह हादसा हुआ. पुलिस द्वारा मामले की जांच जारी है. वहीं, सूचना के बाद जिला कलेक्टर पुष्पा सत्यानी, सीएमएचओ डॉ मनोज शर्मा सहित तारानगर के स्थानीय प्रशासन मौके पर पहुंचे. 



ये भी पढ़ें- Jaipur के विश्वकर्मा इलाके में बारिश का कहर, बेसमेंट में पानी भरने से 3 की मौत