Churu News: जिले के सादुलपुर थाना के गांव भाखरा में एक कलयुगी बेटे ने शराब के लिए रुपये नहीं देने पर कमरे के बाहर सो रहे पिता की कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देकर बेटा मौके से फरार हो गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


घटना की सूचना मिलने पर आईपीएस प्रशांत किरण और हमीरवास थानाधिकारी मदनलाल विश्नोई पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे, जहां पुलिस ने मृतक पिता के शव को मोर्चरी में रखवाया. पिता की हत्या कर कलयुगी बेटे ने भी खेत में जाकर जहरीला पदार्थ खाकर खुद भी सुसाइड कर लिया. पुलिस ने दोनों शवों को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. 



हमीरवास थानाधिकारी मदनलाल विश्नोई ने बताया कि कालरी निवासी नीलम रिपोर्ट दी है कि सोमवार रात उसकी मां ने फोन पर सूचना दी कि 35 वर्षीय मानसिंह ने सोमवार शाम को अपने पिता 60 वर्षीय महेन्द्र सिंह से शराब पीने के लिए रुपये मांगे थे, जिस पर पिता महेन्द्र सिंह ने मानसिंह को शराब के लिए रुपये देने से मना कर दिया था, जिस पर मानसिंह नाराज हो गया. उस समय मानसिंह वहां से चला गया. 



रिपोर्ट में नीलम ने बताया कि उसको घटना का पता गांव आने पर लगा था. फिलहाल पुलिस ने पिता पुत्र के शव को सादुलपुर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है, जहां पोस्टमार्टम की प्रक्रिया के शव परिजनों को सौंप दिये जायेंगे.