Churu News: चूरू के सरदारशहर के तारानगर रोड स्थित निजी विद्यालय के पास गुरुवार रात्रि को ट्रैक्टर ट्राली ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे बाइक पर सवार एक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, एक गंभीर रूप से घायल हो गया,दोनों को 108 एंबुलेंस की सहायता से राजकीय अस्पताल पहुंचाया गया.जहां पर डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार कर घायल को हाई सेंटर रेफर कर दिया.इसके बाद बीच रास्ते में उसकी भी मृत्यु हो गई.


 बिना नंबरी ट्रैक्टर जिसके पीछे ट्रॉली लगी हुई थी


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शुक्रवार को पुलिस ने दोनो मर्तकों के परिजनों के मौजूदगी में दोनों शवों का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिए. हेड कांस्टेबल प्रतापसिंह ने बताया कि कि गुरुवार रात्रि को तारानगर रोड बीपीएस स्कूल के पास एक बिना नंबरी ट्रैक्टर जिसके पीछे ट्रॉली लगी हुई थी,ट्रैक्टर ट्राली के चालक ने तेज गति व लाप्रवाही से चलते हुए जमीदारा कॉलोनी निवासी 17 वर्षीय उमेश सैनी पुत्र राजकुमार सैनी और ढाणी तेतरवाल निवासी 18 वर्षीय विजय कुमार पुत्र चुन्नीलाल तेतरवाल जो बाइक पर सवार थे.


रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज 


उनको टक्कर मार दी,मौके पर मौजूद लोगों ने 108 एम्बुलेंस की सहायता से दोनों को राजकीय अस्पताल पहुंचाया,विजय कुमार की मौके पर ही मौत हो गई और उमेश को गंभीर चोट होने के कारण हाई सेंटर रेफर किया गया.जिसकी रास्ते में मृत्यु हो गई.पुलिस ने उमेश सैनी के परिजन जमीदारा कॉलोनी निवासी शांतिप्रकाश सैनी द्वारा दी गई रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. 


इकलौता छोटा भाई था


वहीं, आपको बता दे की ढाणी तेतरवाल निवासी मृतक विजय कुमार तीन बहनों का इकलौता छोटा भाई था,और उमेश सैनी दो भाइयों में छोटा था. दोनों मृतकों के शव जब घरों में पहुंचे तो घरों में कोहराम मच गया और परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. दोनों मृतक आईटीआई कॉलेज के छात्र हैं.


Reporter- Navratan Prajapat


 


ये भी पढ़ें- IAS RAS Transfer in Rajasthan: भजनलाल सरकार में पहला बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 72 IAS और 121 RAS के तबादले, देखिए पूरी लिस्ट