Rajasthan News: चूरू जिले के रतनगढ़ भेत्र में स्थित संगम चौराहे पर 21 फरवरी ( बुधवार ) शाम बिजली के तारों से भरा ट्रेलर अनियंत्रित होकर पलटी खा गई. बताया जा रहा है कि ट्रेलर तेज गति से आ रहा था. चौराहे की गोलाई में ट्रेलर अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई, जिसके चलते चालक ट्रेलर की केबिन में ही फंस गया. मौके पर मौजूद लोगों ने ट्रेलर के आगे का शीशा तोड़कर चालक को सुरक्षित बाहर निकाला और इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जिला अस्पताल में चल रहा ट्रेलर चालक का इलाज 
जानकारी के अनुसार, भिवाड़ी से बिजली के तार भरकर ट्रेलर बीकानेर जा रहा था कि संगम चौराहे के पास तारों पर लगी सांकळ टूट जाने से ट्रेलर अनियंत्रित होकर पलटी खा गया, जिसमें ट्रेलर चालक नरेंद्रसिंह केबिन में फंस गया. इतने में युवा कांग्रेस नेता रामवीर सिंह राईका समेत उपस्थित लोगों ने चालक को बाहर निकालकर जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां उसका इलाज किया गया. 



हादसे यातायात भी हुआ बाधित 
वहीं, बीच सड़क पर ट्रेलर के पलटने से लंबा जाम लग गया, जिससे यातायात भी कुछ समय के लिए बाधित हो गया, लेकिन मौके पर पहुंची हाईवे पुलिस ने व्यवस्था संभाली तथा आवागमन को दुरुस्त करवाने में जुट गई. हाईवे पुलिस ने कुछ समय में ट्रैफिक कम कराकर फिर से सुचारू आवागमन शुरू कराया. 


रिपोर्ट:- नवरतन प्रजापत


ये भी पढ़ें- Jhunjhunu News: बीजेपी नेता अरुण चतुर्वेदी की प्रेस वार्ता, कहा- हर वादा पूरा करेंगे