Jhunjhunu News: बीजेपी नेता अरुण चतुर्वेदी की प्रेस वार्ता, कहा- हर वादा पूरा करेंगे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2122060

Jhunjhunu News: बीजेपी नेता अरुण चतुर्वेदी की प्रेस वार्ता, कहा- हर वादा पूरा करेंगे

Rajasthan News: बीजेपी नेता अरुण चतुर्वेदी ने बुधवार को झुंझुनूं में प्रेस वार्ता की. इस दौरान उन्होंने अब तक के पार्टी के कार्यों के बारे में बात की. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने अब तक जो भी वादे किए हैं, उसे पूरा भी किया है और आगे भी पूरा करते रहेंगे. 

Jhunjhunu News: बीजेपी नेता अरुण चतुर्वेदी की प्रेस वार्ता, कहा- हर वादा पूरा करेंगे

Jhunjhunu News: भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष और क्लस्टर प्रभारी अरुण चतुर्वेदी 21 फरवरी ( बुधवार ) झुंझुनूं दौरे पर रहे. इस दौरान उन्होंने आगामी  लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टी पदाधिकारियों की बैठक में शामिल हुए. इसके बाद उन्होंने झुंझुनूं के एक निजी रिसोर्ट में प्रेस वार्ता की. प्रेस वार्ता के दौरान पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार ने 5 साल में जो कार्य करने का वादा किया था. उसको 60 दिन में क्रमबद्ध करने का काम भाजपा सरकार ने किया है. चाहे वो पेंशन की बढ़ोतरी हो, सम्मान निधि हो या फिर वर्षों से लंबित ईआरसीपी और यमुना का मामला हो सभी को सरकार पूरा करेगी.  

पांच साल में यमुना का पानी मिलने लगेगा
पेपर लीक के मामले को लेकर भाजपा नेता अरुण चतुर्वेदी ने कहा कि पेपर लीक मामले में लगातार कार्रवाई जारी हैं. जो भी आरोपी मामले में लिप्त है, उनकी गिरफ्तारी हो रही है. सरकार इसको लेकर गंभीरता से काम कर रही है. उन्होंने यमुना नहर की डीपीआर को लेकर कहा कि जल्द ही इसको लेकर काम शुरू होगा और पांच साल में यमुना का पानी मिलने लगेगा. पड़ौसी राज्य की तरह पेट्रोल डीजल पर वैट कमी के सवाल को लेकर भाजपा नेता अरुण चतुर्वेदी ने कहा कि सरकार इसको लेकर जल्द फैसला करेगी. पीएम ने जो जो वादे किए है, उन्हें पूरा किया जाएगा. 

किसान की समस्या को लेकर हो रही बात 
इसके बाद चतुर्वेदी ने कहा कि अब तक पीएम ने जो वादे किए है, उन्हें पूरा किया गया है. चाहे वो कोरोना के समय आर्थिक मदद, हर गांव को बिजली से जोड़ना हो या फिर शौचालय विहीन परिवारों को के लिए शौचालय निर्माण का कार्य हो जो वायदा किया गया, उसे समय से पहले पूरा करने का काम किया गया है. एमएसपी के सवाल पर कहा कि भाजपा सरकार ने हर बार एमएसपी बढ़ा कर दी है. किसानों की जो बातें हैं उस पर भी सरकार सकारात्मक रूप से बात कर रही है. इस दौरान भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष संतोष अहलावत, जिलाध्यक्ष पवन मावण्डिया, राष्ट्रीय परिषद सदस्य विश्वंभर पूनियां समेत अन्य नेता मौजूद थे. 

ये भी पढ़ें- अलवर से Delhi- NCR तक शादी - पार्टियों में नकली पनीर की सप्लाई, फैक्ट्री पर छापा

Trending news