Churu Big News: राजस्थान में चूरू जिले के सरदारशहर पुलिस थाने में एक प्रेम कहानी देखने को मिली. हरियाणा के सिरसा जिला निवासी दो बच्चों की मां 24 वर्षीय शर्मिला देवी वाल्मीकि को हनुमानगढ़ जिले के नोहर तहसील निवासी 20 वर्षीय विनोद वाल्मीकि से प्यार हो गया. करीब 2 महीने तक मोबाईल पर बात की और फिर एक साथ रहने की ठान ली. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 



अब शर्मिला और विनोद को जान के लाले पड़ गए, तो बस में सवार लोगों ने दोनों को वापस बस में चढ़ाकर सुरक्षित सरदारशहर पुलिस थाने पहुंचाया. इस दौरान शर्मिला के भाई और उसके दोस्तों ने शर्मिला और विनोद वाल्मीकि के मोबाइल, कपड़े और नगदी पैसे छीन लिए. शर्मिला वाल्मीकि ने बताया कि उसकी शादी 14 वर्ष की उम्र में आट्टा साटा प्रथा के तहत हुई थी. उसका पति शराब के नशे में मारपीट करता है और करीब 6 महीने पहले उसे घर से निकाल दिया. 


यह भी पढ़ें- Jhunjhunu News: भाजपा कार्यालय में नेताओं ने सुनी मन की बात


अब उसका भाई विनोद मेरे पर ससुराल जाने का दबाव बनाता है और मेरे साथ मारपीट करता है. ढाई महीने पहले मेरी विनोद वाल्मीकि के साथ फोन पर बात होने लगी और धीरे-धीरे हम दोनों ने एक दूसरे के साथ रहने की ठान ली और 7 दिन पहले हम दोनों ने अपना घर छोड़ दिया. 


 



शर्मिला ने बताया कि मेरे 8 वर्षीय पुत्र सूरज और 6 वर्षीय पुत्र रमनदीप हैं. जो दोनों मेरे ससुराल में रहते हैं, लेकिन अब मैं अपनी इच्छा से नोहर निवासी विनोद वाल्मीकि के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहना चाहती हूं. वहीं सरदारशहर पुलिस ने हरियाणा पुलिस को मामले की जानकारी दे दी है. हरियाणा पुलिस सरदारशहर पहुंचकर आगे की कार्रवाई करेगी.