Churu News: चूरू जिले के तारानगर के गांव नेठवा के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में क्लास में पढ़ाते हुए टीचर को बच्चों के सामने एक युवक द्वारा थप्पड़ मारने के बाद टीचर का रोते हुए का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हों रहा है.आपको बताते चलें कि घटना को लेकर पीड़ित टीचर ने तारानगर थाना में दो जनों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था, घटना के बाद स्कूल के बच्चे टीचर के पक्ष में धरने पर बैठ गये.


स्कूल में गांव के लोगों की भीड़ एकत्रित 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक बार तो माहौल गर्मा गया. देखते ही देखते स्कूल में गांव के लोगों की भीड़ एकत्रित हो गयी थी और सरपंच प्रतिनिधि के मुर्दाबाद के नारे भी लगे . तारानगर थाने में साहवा निवासी सुरेन्द्र सैनी ने रिपोर्ट दी थी कि शनिवार सुबह करीब दस बजकर पांच मिनट पर 12वीं आर्ट में पढ़ा रहा था. तभी महिपाल सिंह व उम्मेद सिंह क्लास में आए. 


स्टाफ सदस्य ने आकर बीच बचाव नहीं किया


महिपाल ने बच्चों के सामने मुझे थप्पड़ मारा. जिससे मेरा चश्मा टूट गया. उस समय स्कूल के किसी भी स्टाफ सदस्य ने आकर बीच बचाव नहीं किया.रिपोर्ट में सुरेन्द्र कुमार सैनी ने आरोपी महिपाल को गिरफ्तार करने की मांग की थी. सैनी ने बताया कि वह स्कूल में वर्ष 2012 से लगातार ड्यूटी कर रहा हैं, वहीं अब यह वीडियो जमकर वायरल रहा है.वहीं, थानाधिकारि नवनीत धारीवाल ने बताया आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है ओर आगे की कार्रवाई की जा रही है.


Reporter- Navratan Prajapat


ये भी पढ़ें- जयपुर में होगी G 20 की बड़ी बैठक, अमेरिका, ब्रिटेन,चीन,कनाडा के प्रतिनिधि होंगे शामिल