Sardar Sahar News: रीको औद्योगिक क्षेत्र में स्थित गोदाम से 28 अप्रैल की रात्रि को लाखों रुपए की केबल चोरी मामले में एएसआई हिम्मत सिंह ने कार्रवाई करते हुए शनिवार को हरियाणा निवासी राजेश उर्फ धर्मेंद्र पुत्र बीरबल राम वाल्मीकि उम्र 46 साल, हरियाणा निवासी सुनील पुत्र श्यामलाल राजपूत उम्र 28 साल को राजगढ़ से गिरफ्तार किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एएसआई हिम्मत सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि भरतसिंह पुत्र श्री प्रतापसिंह जाति राजपुत उम्र 46 साल निवासी मध्यप्रदेश, हाल असीटेंट मनेजर स्टोर एलएनटी कन्ट्रक्शन सरदारशहर ने 1 मई को रिपोर्ट मामला दर्ज करवाया था कि मेसर्स लारसन एण्ड शटुर्बो कंस्ट्रक्शन द्वारा सरदारशहर मे वाटर लाईन ओर सीवरजे का कार्य किया जा रहा है जिसके अन्तर्गत कम्पनी द्वारा एक स्टोरयार्ड यानी गोदाम रेलवे लाईन के बगल में रिको औद्योगिक क्षेत्र मे किराये पर लिया गया है.


ये भी पढ़ें- Churu: पुलिस ने दो चोरों को राजगढ़ से किया गिरफ्तार, केबल की चोरी से जुड़ें हैं तार


जिसमें कम्पसनी का पाईप, सेफ्टी बोर्ड, शटरिग मेेटेरियल एव कैबिल रखी हुई थी 28 अप्रैल की रात्रि को 9 बजे से लेकर सुबह 5 बजे के बीच कोई अज्ञात चोर 10 केबिल के ड्रम चोरी कर ले गए, जिसकी किमत 5 लाख 22 हजार 911 रुपये थी, यार्ड की चाबी सिक्योमरिटी गार्ड के पास रहती है, गेट का ताला अन्दर से तोड़कर ड्रम को किसी वाहन के द्वारा ले जाया गया.


वाहन के निशान स्पष्ट रुप से मौके पर दिखाई दे रहे है, साथ ही अज्ञात व्यक्तियों के पैरो के निशान भी स्पष्ट रुप से दिखाई दे रहे हैं. वहीं मामले में एएसआई हिम्मतसिंह ने शनिवार को कार्रवाई करते हुए केबल चोरी करने वाले दोनों आरोपियों को राजगढ़ से गिरफ्तार कर लिया है. वहीं अब दोनों को न्यायालय में पेश कर पुलिस रिमांड के दौरान केबल बरामदगी की कार्रवाई की जाएगी.