Churu: पुलिस ने दो चोरों को राजगढ़ से किया गिरफ्तार, केबल की चोरी से जुड़ें हैं तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1761786

Churu: पुलिस ने दो चोरों को राजगढ़ से किया गिरफ्तार, केबल की चोरी से जुड़ें हैं तार

Churu: चूरू को सरदारशहर के रीको औद्योगिक क्षेत्र में गोदम से केबल चोरी के मामले में पुलिस ने दो चोरो को राजगढ़ से गिरफ्तार किया है.

 

Churu: पुलिस ने दो चोरों को राजगढ़ से किया गिरफ्तार, केबल की चोरी से जुड़ें हैं तार

Churu: चूरू को सरदारशहर के रीको औद्योगिक क्षेत्र में स्थित गोदाम से 28 अप्रैल की रात्रि को लाखों रुपए की केबल चोरी मामले में एएसआई हिम्मत सिंह ने कार्रवाई करते हुए शनिवार को हरियाणा निवासी राजेश उर्फ धर्मेंद्र पुत्र बीरबल राम वाल्मीकि उम्र 46 साल, हरियाणा निवासी सुनील पुत्र श्यामलाल राजपूत उम्र 28 साल को राजगढ़ से गिरफ्तार किया है. 

एएसआई हिम्मत सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि भरतसिंह पुत्र श्री प्रतापसिंह जाति राजपुत उम्र 46 साल निवासी मध्यप्रदेश,हाल असीटेंट मनेजर स्टोर अलएनटी कन्ट्रक्शन सरदारशहर ने 1 मई को रिपोर्ट मामला दर्ज करवाया था कि मेसर्स लारसन एण्ड शटुर्बो कंस्ट्रक्शन द्वारा सरदारशहर मे वाटर लाइन ओर सीवरजे का कार्य किया जा रहा है.

जिसके अंतर्गत कंपनी द्वारा एक स्टोरयार्ड यानी गोदाम रेलवे लाइन के बगल में रिको औद्योगिक क्षेत्र मे किराये पर लिया गया है,जिसमे कम्पसनी का पाइप, सेफ्टी बोर्ड, शटरिग मेटेरियल एवं केबिल रखी हुई थी.

 28 अप्रैल की रात्रि को 9 बजे से लेकर सुबह 5 बजे के बीच कोई अज्ञात चोर 10 केबिल के ड्रम चोरी कर ले गए,जिसकी किमत 5 लाख 22 हजार 911 रुपये थी,यार्ड की चाबी सिक्योमरिटी गार्ड के पास रहती है.

गेट का ताला अंदर से तोड़कर ड्रम को किसी वाहन के द्वारा ले जाया गया,वाहन के निशान स्पष्ट रुप से मौके पर दिखाई दे रहे है, साथ ही अज्ञात व्यक्तियों के पैरो के निशान भी स्पष्ट रुप से दिखाई दे रहे है.

वहीं, मामले में एएसआई हिम्मतसिंह ने शनिवार को कार्रवाई करते हुए केबल चोरी करने वाले दोनों आरोपियों को राजगढ़ से गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, अब दोनों को न्यायालय में पेश कर पुलिस रिमांड के दौरान केबल बरामदगी की कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें- पीएम मोदी आ रहे हैं बीकानेर, 8 जुलाई को एक साथ देंगे ये बड़ी खुशखबरी

Reporter- Navratan Prajapat

Trending news