Churu News: राजस्थान के जिला चूरू के सरदारशहर तहसील के गांव भादासर के पास गुरुवार देर रात्रि को कार और बोलेरो की भीषण भिड़त में पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, वहीं चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है. घायलों का बीकानेर के पीबीएम अस्पताल में उपचार कीया जा रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़े: कुख्यात बदमाश रेहान खान को निरुद्ध करने पर हाई कोर्ट ने लगाई मोहर, अपराध के कई मामले दर्ज


पूरी खबर
जानकारी के अनुसार दुलरासर गांव के 6 लोग डूंगरगढ़ बारात में गए हुए थे देर रात को बोलेरो में सवार होकर वापस आ रहे थे. इसी बीच बोलेरो सामने से आ रही एक कार से जा कर टकरा गई, जिससे कार और बोलेरो की जबरदस्त एक्सीडेंट हो गई. हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 6 लोग घायल हो गए. 


प्राथमिक उपचार के बाद बीकानेर रैफर कर दिया गया
हादसे में सभी 6 घायलों को 108 एंबुलेंस की सहायता से राजकीय अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें बीकानेर रैफर कर दिया. बीकानेर में  इलाज के दौरान दो और लोगों की मौत हो गई. मृतकों में 4 लोग दुलरासर गांव के थें और एक मृतक यूपी का बताया जा रहा है. 


यह भी पढ़े: झुंझुनूं में लगातार बढ़ता जा रहा वायु प्रदूषण, AQI पहुंचा 200 के ऊपर


5 की मौत और चार घायल
थाना अधिकारी मदनलाल बिश्नोई ने आज मिडिया से बात-चित में बताया कि गांव दुलरासर के ललित पुत्र श्यामलाल पारीक की शादी थी, जिसकी बारात बीकानेर जिले के डूंगरगढ़ तहसील में गई हुई थी. बारात में जाने वाले वापस गांव दुलरासर आ रहे थे. उसी दौरान बीकानेर रोड़ पर भादासर के पास आमने सामने कार व बोलोरो गाड़ी की जबरदस्त भिड़त होने से 5 की मौत और चार घायल हो गए.


शवो को मोर्चरी में रखवाया गया है
हादसे में दुलारासर गांव के मुरलीधर पारीक पुत्र परसराम पारीक, नोपाराम पारीक पुत्र मालाराम पारीक, मदनलाल पारीक पुत्र हरुराम पारीक, भोम सिंह पुत्र मेजरसिंह सहित एक यूपी का रहने वाले की मौत हो गई है. वहीं पर दुलरासर गांव के मालाराम पुत्र मोहनराम, श्रवण पुत्र दुलाराम ओर दो उत्तर प्रदेश के रहने वाले घायलों का इलाज बीकानेर के पीबीएम हॉस्पिटल में जारी है. जबकि तीन मृतकों के शव सरदारशहर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. दो मृतकों का शव बीकानेर के पीबीएम अस्पताल के मोर्चरी में रखा गया है.


यह भी पढ़े: वोटर Id कार्ड के बिना भी कर सकते हैं मतदान, जाने कैसे


हादसे की वजह गाड़ी की तेज रफ्तार बताई जा रही है
वहीं शुक्रवार को पुलिस ने सरदारशहर के राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखे तीन शवो का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया हैं. बीकानेर के पीबीएम अस्पताल के लिए भी पुलिस रवाना हो चुकी है, वहां पर भी दोनों मृतकों के शवो का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. हादसे के बाद डूंगरासर गांव में मातम का माहौल छाया हुआ है, शादी की खुशियां मातम बदल गई. फिलहाल पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं हादसे की वजह गाड़ी की तेज रफ्तार बताई जा रही है.