Churu news: बकरियां चोरी कर जीप में डालकर ले जाने के मामले में मामला दर्ज करवाने पर चोरों ने ही पीड़ित के घर पहुंच कर जान से मारने की धमकी देने के आरोप में पुलिस ने मामला दर्ज किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रायसिंह पर लगाया आरोप 
 हमीरवा थाना अधिकारी राजेश बुढ़ानिया ने बताया कि मोहन पुत्र प्रभुराम जाति बंजारा निवासी थिरपाली छोटी ने मामला दर्ज करवाकर बताया कि दिनांक 29 नवंबर 2023 को रात्रि 10:00 बजे लगभग हमेशा की तरह अपने परिवार के साथ अपने घर में सो गए. तथा मध्य रात्रि लगभग 1:00 बजे लघु शंका के लिए उठा और घर के बाहर आकर देखा तो रायसिंह जाति राजपूत निवासी थिरपाली छोटी कि गाड़ी जिसका चालक जयवीर मेघवाल निवासी थिरपाली छोटी था.


बकरियां चोरी करने का लगाया आरोप 
 उसके साथ तीन चार अन्य व्यक्ति थे जो उसके घर के पास बने बकरियों के रिवाडे़ से बकरिया चोरी कर गाड़ी में डाल रहे थे. तथा उसके रिवाडेसे उसकी चार बकरी व दो बकरी के बच्चे लेकर वहां से भाग गए. घटना के बाद मामला दर्ज करवा दिया था। जिसके बाद रायसिंह तथा जयवीर को पुलिस थाना हमीरवास में बुलाकर उनसे पूछताछ करके उन्हें वापिस छोड़ दिया था


 गाली गलोच करने का आरोप 
वापिस छोड़ने के बाद तथा दोनों पुलिस थाना से सीधे उसके घर पर जाकर उसके साथ देर रात तक गाली गलोच करने लगे. तथा उसे जान से मारने कि ऐलानिया धमकिया दी. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने बताया कि  मोहन ने पुलिस में रायसिंह और उसके अन्य साथियों के खिलफ रिपोर्ट दर्ज कराई है की रायसिंह और उसके अन्य साथियों ने रात को उसके घर से उसकी बकरियों को चुराने का आरोप लगाया. 


पुलिस ने मामला दर्ज किया 
जिसके बाद पुलिस ने रायसिंह को स्टेशन बुलाकर पुछताछ कि लेकिन पुछताछ के बाद रायसिंह ने मोहन के घर जाकर उससे  गाली गलोच करने लगा. पुलिस ने फिर इसको लेकर जांच शुरू कर दिया.  


यह भी पढ़ें:बैंक ऑफ बड़ौदा ने किसान पखवाड़ा के तहत ऋण वितरण कार्यक्रम का किया आयोजन ,25 करोड़ का ऋण वितरित