Ratangarh: अग्निपथ के विरोध का मामला अब लगातार बढ़ता जा रहा है. रतनगढ़ में सोमवार दोपहर कांग्रेस शहर व देहात ब्लॉक के कार्यकर्ताआं ने गढ़ के आगे पीएम नरेन्द्र मोदी का पुतला फूंककर विरोध प्रदर्शन किया. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने केन्द्र की मोदी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ेंः देर रात हाईवे पर पलट गई राजस्थान रोडवेज बस और ट्रक, मची चीख-पुकार 


काग्रेस के वरिष्ठ नेता रमेशचन्द्र इंदोरिया ने कहा कि, केन्द्र सरकार ने कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी व पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को नोटीस भेजकर असंवैधानिक रूप से पूछताछ करने का काम किया है. जो की न्यायोचित नहीं है. केन्द्र सरकार राजनीतिक के चलते यह सब कर रही है. उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार ने अग्निपथ योजना लागू कर देश के युवाओं के साथ धोखा किया है. 


सेना में चार साल की नौकरी कर युवाओं के साथ अन्याय कर दिया है. आज देश के हर राज्य में इस योजना का विरोध हो रहा है. युवा पीढ़ी अपने को ठगा हुआ महसूस कर रही है. कांग्रेस पदाधिकारियों ने गढ़ के आगे केन्द्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और पीएम नरेन्द्र मोदी का पुतला फूंका. इस मौके पर ब्लॉक निवर्तमान अध्यक्ष अरविंद चाकलान, पुसाराम गोदारा, इन्द्राज खीचड़, रमेश कुमावत, रामवीर रायका व संदीप भार्गव सहित अनेक कांग्रेस पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद थे.


Reporter: Gopal Kanwar


अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें