Churu: जालौर में शिक्षक के जरिए कथित तौर पर मटकी छूने से छात्र की पीट कर हत्या मामले में भाजपा, सरकार को घेरने की तैयारी में है. इसके अंतर्गत भाजपा ने जिला मुख्यालय के कलेक्ट्रेट के सामने सांकेतिक धरना दिया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

धरने में विधानसभा उप नेता प्रतिपक्ष और चूरू विधायक राजेंद्र राठौड़ भी मौजूद रहे.  धरने में छात्र इंदर मेघवाल  के लिए 2 मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि दी गई. छात्र के लिए न्याय की मांग करते हुए विधानसभा उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने चेतावनी दी है कि यदि सरकार पीड़ित परिवार की मांगो को नहीं मानेगी तो भाजपा के जरिए आंदोलन किया जाएगा.


 राठौड़ ने कहा कि, जालौर में जघन्य अपराध हुआ है. एक शिक्षक भक्षक बन गया और एक बालक को पीट-पीटकर मार डाला. इस पर आंदोलन कर रहे लोगों पर पुलिस लाठी भांज रही है. राठौड़ ने आगे कहा कि आज अमृत महोत्सव का दिन है इसलिए हमने सांकेतिक धरना दिया है। अगर परिजनों को न्याय नहीं मिला तो लंबा आंदोलन भी किया जएगा.


 राजस्थान में शिक्षालय हो या पुलिसालय सारे यातना का केंद्र बनते जा रहे हैं. ऐसे शिक्षक को फांसी की सजा, स्पेशल कोर्ट से स्पीडी ट्रायल तथा परिजनों ने की मांगों के समर्थन में राजस्थान में आंदोलन किया जाएगा.


Reporter: Gopal Kanwar


अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


ये भी पढ़ें : Aaj Ka Rashifal : आज सोमवार को सिंह, दोस्तों के साथ बिताएंगे दिन, तुला को अपने ही नुकसान पहुंचाएंगे


ये भी पढ़ें : इस इंडियन क्रिकेटर की पत्नी ने पीएम मोदी से की अपील- कहा इंडिया का नाम चेंज कर दो