Churu: राजस्थान के चूरू एसडीएम सत्यनारायण सुथार ने नगर परिषद आयुक्त का कार्यभार ग्रहण किया. उपखंड अधिकारी के कार्यभार संभालने के साथ ही एक बार आयुक्त पद को लेकर जो काफी समय से सभापति और आयुक्त के बीच खींचतान की स्थिति बनी हुई थी. दोनों एक दूसरे के आमने सामने थे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक पद को लेकर कांग्रेसी पार्षदों नगर परिषद में तालाबंदी भी की थी. इधर काले झंडे लेकर भाजपाइयों ने मौन जुलूस निकाला. इस तरह से चल रही हाई वोल्टेज ड्रामा बाजी पर एक बार विराम लग गया है और उम्मीद है नगर परिषद का कार्य सुचारू रूप से होगा. 


अतिरिक्त कार्यभार ग्रहण करने के बाद एसडीएम सुथार ने नगर परिषद के कार्मिकों के साथ बैठक की और व्यवस्थाओं को दूरस्त करने के लिए निर्देश दिए. 


आगामी मानसून के मौसम को देखते हुए परिषद के कार्मिकों को गिनानी स्थित पंपसेट को व्यवस्थित करते हुए शुरू करवाने के निर्देश दिए. कुछ दिनों पहले एसडीएम ने गिनाणी का निरीक्षण भी किया था. 


उपखंड अधिकारी ने कहा कि मानसून के दौरान शहर में होने वाली जलभराव की स्थिति न हो इस पर फोकस किया. साथ हीं, गंदगी से अटे पड़े शहर में सफाई व्यवस्था को पटरी पर लाने, चौक पड़े बड़े नालों को भी साफ करवाया जाए, ताकि शहर में जलभराव की स्थिति पैदा न हो.


शहर के विकास के टेंडर होने हैं, उनकी कार्यवाही त्वरित कार्य शुरू करने पर जोर दिया, ताकि आमजन को असुविधा न हों. कचरे के निस्तारण हेतु मशीन के समुचित उपयोग को लेकर भी गंभीर दिखे. नगर परिषद के विभिन्न सेक्शनों का निरीक्षण किया और कार्मिकों से वार्ता कर निर्देश दिए. उन्होंने मानसून से पहले शहर की समस्त सफाई व्यवस्था सुचारू करने पर बल दिया, ताकि लोगों को जलभराव की स्थिति का सामना न करना पड़े.


Reporter- Gopal Kanwar 


यह भी पढे़ंः सनकी आशिक: लड़की के अश्लील फोटो किए वायरल, फिर भी नहीं मानी तो, खुद की ली जान


अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें