चूरू: सीकर में हुई राजू ठेहट हत्याकांड को लेकर जहां राजस्थान की पुलिस पूरी तरह अलर्ट है. वहीं, इसका असर सरदारशहर में भी देखने को मिल रहा है. शनिवार सुबह 10 बजे से ही मेगा हाईवे के अशोक स्तंभ सर्किल पर डीएसपी नरेंद्र शर्मा व थाना अधिकारी सतपाल बिश्नोई के नेतृत्व में हथियारबंद जवानों के साथ नाकाबंदी करते हुए वाहनों की जांच की जा रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें शनिवार सुबह सीकर में गैंगवार होने के कारण आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर जहां पुलिस महकमा पूरी तरह अलर्ट नजर आ रहा है. वहीं, सरदारशहर में भी पुलिस ने मेगा हाईवे पर सिक्योरिटी को टाइट करते हुए यहां से गुजरने वाले हर वाहन की कड़ी निगरानी के साथ जांच करते हुए जाने दिया जा रहा है.


डीवाईएसपी नरेंद्र शर्मा ने बताया कि सीकर घटना को लेकर व 5 दिसंबर को होने वाले उपचुनाव को देखते हुए कड़ी नाकाबंदी की गई है. यहां से गुजरने वाले हर वाहन की जांच की जा रही है. जांच में संतुष्टि मिलने पर ही वाहन को जाने दिया जा रहा है. कोई वाहन संदिग्ध नजर आता है उस पर विशेष निगरानी रखी जा रही है. सीकर घटना के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस द्वारा कड़ी नाकाबंदी करते हुए कार्रवाई की जा रही है.