Rajasthan Crime News:राजस्थान के सरदारशहर के गांव जीवनदेसर में बुधवार रात्रि को अज्ञात समय रघुवीर सिंह नाम के व्यक्ति के पर सर पर धारदार हथियार से वार कर निर्मम हत्या कर दी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


गुरुवार सुबह जब मृतक की पुत्रवधू उठी तो अपने ससुर को लहूलुहान अवस्था में देखा तो वह जोर से चिल्लाई,जिसके बाद आसपास के लोग भाग कर आए और मामले की जानकारी ली. 



इस घटना की सूचना मिलते ही पूरे गांव में सनसनी फैल गई. मौके पर मौजूद लोगों ने घटना की जानकारी सरदारशहर पुलिस थाने में दी. सूचना मिलते ही डीएसपी अनिल कुमार माहेश्वरी, थाना अधिकारी अरविंद कुमार भारद्वाज बड़ी संख्या में पुलिस जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली. 



ग्रामीणों ने बताया कि गांव जीवनदेसर के 64 वर्षीय रघुवीर सिंह राठौड़ पुत्र बच्चनसिंह जो खेती-बाड़ी का काम करते थे और राजनीतिक में भी सक्रिय थे, जिनकी बुधवार रात्रि को किसी अज्ञात व्यक्ति ने धारदार हथियार से वार कर निर्मम हत्या कर दी. रघुवीर सिंह के पुत्र भानुप्रतापसिंह ने बताया कि रात्रि को मेरे पिता रघुवीर सिंह घर के कमरे के आगे चारपाई पर सो रहे थे. 



हमने रात्रि को साढ़े 9 बजे देखा था तब वह सो रहे थे उसके बाद हम सो गए थे. सुबह 6 बजे मेरी भाभी जयप्रदा कंवर उठी तो देखा कि मेरे पिता खून से लतपथ हुए पड़े थे. अब पुलिस द्वारा मौके पर एफएसएल टीम का इंतजार किया जा रहा है. एफएसएल टीम के मौके पर पहुंचने के बाद ही पुलिस आगे की कार्रवाई शुरू करेगी. 



पुलिस द्वारा कुछ संदिग्ध पैरो के निशानों को ढका गया है.पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगालने में लगी हुई है. पुलिस का कहना है कि आखिर रघुवीर सिंह की हत्या किसने की है यह जांच का विषय है.पुलिस इस मामले को गंभीरता से लेते हुए कई एंगल से देख रही है. 


मृतक रघुवीरसिंह के दो पुत्र और दो बेटियां हैं बड़े पुत्र गुमानसिंह व छोटा पुत्र भानु प्रताप सिंह पुत्री कीरण कंवर, ममता कंवर आदि है, जब हत्या हुई तब छोटा पुत्र भानु प्रताप सिंह, पुत्रवधू जयप्रदा कंवर, पुत्री ममता कंवर, पुत्री भूमिजा, पौत्र युवराज घर में बने अंदर कमरों में सो रहे थे. वही बड़ा पुत्र गुमान सिंह जयपुर गया हुआ है.


यह भी पढ़ें:बजट को लेकर सीपी जोशी ने कह दी बड़ी बात,जानिए किस वर्ग के लिए है खास