Churu News: राजस्थान के चूरू क्षेत्र में दसवीं कक्षा की 15 वर्षीय नाबालिग छात्रा का अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने और वीडियो डिलीट करने की एवज में रेप करने का मामला सामने आया है. रेप की वारदात के बाद नाबालिग स्टूडेंट का अश्लील वीडियो वायरल करने का भी आरोप लगा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


पीड़िता के पिता ने रिपोर्ट दी कि वह आजीविका के लिए दूसरे गांव में रहता है. चूरू शहर में उसकी पत्नी और बच्चे किराए के मकान में रहते हैं. एक महिला का उनके घर पर आना-जाना है. एक दिन महिला ने उसकी 15 वर्षीय नाबालिग के नहाते हुए का चोरी छुपे वीडियो बना लिया. 


 


इसके बाद उसने नाबालिग को अपने घर पर बुलाया और वह वीडियो उसे दिखाया. नाबालिग ने उसे वह वीडियो डिलीट करने के लिए कहा तब महिला ने शर्त रखी की यदि वह उसके पुरुष मित्र के साथ शारीरिक संबंध बना लेती है तो वीडियो को डिलीट कर देगी. इस पर नाबालिग ने मना कर दिया. 



इधर महिला ने एक युवक को चूरू बुला लिया ओर उसने नाबालिग को वीडियो डिलीट करने का बात का झांसा देकर वहीं बुला लिया. इसके बाद युवक ने उसके साथ रेप किया और  धमकी दी कि यदि किसी को बताया तो उसका वीडियो वायरल कर देगा. रिपोर्ट में बताया गया कि आरोपी ने उसके साथ कई बार रेप किया. इसके बाद में वीडियो भी वायरल कर दिया. 



रिपोर्ट में बताया गया कि महिला ने षड्यंत्र रचकर इस वारदात को अंजाम दिया. वहीं, आरोपी युवक से इसकी एवज में मोटी रकम भी वसूली. पुलिस ने महिला और युवक के खिलाफ पोक्सो की विभिन्न धाराओ में मामला दर्ज कर लिया है. महिला थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है.