Sukhdev Singh Gogamedi: राजस्थान के चुरू के कलेक्ट्रेट में श्री राष्ट्रीय करणी सेना के कार्यकारी अध्यक्ष शीला सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को जान से मारने की धमकी के संबंध में और शीला शेखावत को अतिरिक्त सुरक्षा देने की मांग को लेकर श्रीराष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री के नाम कलक्टर को ज्ञापन सौंपा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

करणी सेना के अध्यक्ष प्रदीप सिंह ढाढर ने बताया कि 5 दिसंबर 2023 को राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेडी की हत्या कर दी गई थी.उसके बाद लगातार उनकी पत्नी और सेना की कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष शीला सुखदेव गोगामेड़ी को जान से मारने की धमकी मिल रही है.


सुखदेव सिंह गोगामेडी हत्या के बाद जिन मुद्दों को लेकर परिजनों व सरकार के मध्य 9 मांगो का समझौता हुआ था, उन मांगो को भी आज तक राज्य सरकार द्वारा पूरा नहीं किया गया है.


20 जुलाई को भी एक विदेशी नंबर से शीला गोगामेडी को जान से मारने की धमकी मिल रही है.करणी सेना  सरकार से मांग करती है कि संपूर्ण मांगों को तुरन्त प्रभाव से पुरा किया जावे व शीला सुखदेव सिंह गोगामेडी को अतिरिक्त सुरक्षा प्रदान की जाये.


इस अवसर पर आलोक सिंह, प्रदीप सिंह कसूम्बी, नरेन्द्र राठौड़, उपेन्द्र सिंह जसरासर, राकेश लाटा, नत्थूराम धाणक, मुकेश, हिमेश, पंकज राठौड़, पृथ्वी सिंह,नरेन्द्र, तेजपाल सिंह निर्वाण आदि ने कलक्टर को ज्ञापन सौंपा.


राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रदेशाध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.5 दिसंबर को वो अपने घर पर थे. तभी दोपहर में आए शूटर्स ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. जिससे उनकी मौत हो गई.  गोगामेड़ी को गोली श्यामनगर इलाके में उनके घर में घुसकर मारी गई है. उसके बाद उनको मेट्रो मास अस्पताल में ले जाया गया था.


यह भी पढ़ें: अपने इस आदेश को लेकर पलटे शिक्षा मंत्री मदन दिलावर, जानिए क्या है कारण


राजस्थान का ये जिला कश्मीर को करता है फेल, मानसून में जरूर बनाएं ट्रिप


आंखों पर पट्टी बांधकर पढ़ सकती है राजस्थान की यह बच्ची, दूसरा कारनामा.....