Rajasthan Politics: कांग्रेस पार्टी छोड़कर करीब एक दर्जन लोगों को नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने भाजपा में शामिल किया. चूरू के रतननगर कस्बे में वरिष्ठ कांग्रेस नेता टिकुराम सिहाग ने अपने एक दर्जन समर्थकों के साथ भाजपा का दामन थाम लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 टिकुराम सहित करीब उनकी टीम ने थामा बीजेपी का दामन


प्रतिपक्ष नेता राजेंद्र राठौड़ सुबह रतननगर पहुंचे. जहां पर टिकुराम सहित करीब उनकी टीम के एक दर्जन कार्यकर्ताओं को भाजपा का दुपट्टा पहना कर उनका स्वागत किया.



 भाजपा ही विकास की पार्टी- राजेंद्र राठौड़


प्रतिपक्ष नेता राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि टिकुराम सिहाग व उनकी टीम के भाजपा में शामिल होने के बाद चूरू की भाजपा को एक बहुत बड़ी मजबूती मिलेगी. राठौड़ ने कहा कि अब लोग कांग्रेस पार्टी को समझ चुके हैं बुद्धिजीवी लोग कांग्रेस पार्टी को छोड़कर भाजपा का दामन थाम रहे हैं, लोग जान चुके हैं कि भाजपा ही विकास की पार्टी है. 


 टिकुराम सिहाग से बहुत पुराने संबंध- राजेंद्र राठौड़


राठौड़ ने कहा कि टिकुराम सिहाग से मेरे बहुत पुराने संबंध रहे हैं वह व्यावहारिक और अच्छे व्यक्तित्व के धनी है, उन्होंने आज भाजपा ज्वाइन की है इसके लिए बहुत-बहुत धन्यवाद देता हूं. इससे भाजपा पार्टी को मजबूती भी मिलेगी.


इन्होंने कांग्रेस छोड़ बीजेपी का थामा दामन


टीकू राम सिहाग, धर्माराम चौधरी, नब्बू खां, मेवाराम, दीपक सिहाग, महेंद्र मेघवाल, रिछपाल भांबू सहित करीब एक दर्जन कार्यकर्ताओं ने आज भाजपा जॉइन की है. इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष हारलाल सारण, भाजपा वरिष्ठ नेता चन्द्राराम गुरी, सहित कई भाजपाई मौजूद रहे.


रिपोर्टर- नवरतन प्रजापत


ये भी पढ़िए-


नहीं होगा सड़क हादसा!जानिए ये 5 अचूक उपाय


सब शौक मजे से पूरा करें कम नहीं होगा स्पर्म काउंट, जानिए कैसे


Rajasthan Weather Update: किसानों की होगी बल्ले-बल्ले, मौसम विभाग ने बारिश को लेकर जारी किया अलर्ट


अलर्ट! जल्दी से निपटा लें बैंक के काम, सितंबर के ये 16 दिन बैंक बंद