Taranagar, Churu News: चूरू के तारानगर में भाजपा ने अपने चुनावी कार्यालय का श्रीगणेश किया.  विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के उम्मीदवार राजेन्द्र सिंह राठौड़ ने चूरू से तारानगर आकर बाबा रामदेव मंदिर प्रांगण में स्थित रेस्ट हाउस में चुनावी कार्यालय का उद्घाटन किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चूरू के पूर्व प्रधान हरलाल सहारण की अध्यक्षता में चुनावी सभा का आयोजन भी किया गया. अपनी इस चुनावी सभा में राठौड़ ने सैंकड़ो की संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को भाजपा में शामिल किया. भाजपा कार्यकर्ताओं ने राजेन्द्र सिंह राठौड़ को 51 किलो की माला पहनाकर स्वागत व अभिनन्दन किया. 


यह भी पढ़ेंः Rajasthan: कांग्रेस की तीसरी सूची जारी! 3 नेताओं के नाम नहीं, बीजेपी के इस MLA को दिया टिकट


सैंकड़ो की संख्या में वाहनों में तारानगर के भाजपा के हजारों की संख्या में कार्यकर्ताओं ने राजेन्द्र राठौड़ की आगवानी में चलकोई जाकर उनका स्वागत किया और ढोल नगाड़ों के साथ तारानगर की सीमा में प्रवेश करवाया. यहां से करीब हजारों की संख्या में वाहनों में राजेंद्र राठौड़ ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि राजस्थान में डबल इंजन की सरकार बनानी है. 


साथ ही वर्तमान गहलोत सरकार पर तंज कसा कि गहलोत सरकार ने झठे वादे किए महिलाओं को स्मार्ट फोन दूंगा, कुछ एक को देकर हाथ वापिस खींच लिए, 3 हजार का फोन 6100 में खरीदा गया, जिसमें कमिशनखोरी जमकर चली. लोगों को सपना दिखाये इन सपनों की सौदागर कांग्रेसी सरकार को जड़ से समाप्त करनी है. कांग्रेस राज के जमकर लूट खसोट हुई, पेपर लीक करवाकर युवाओं के साथ खिलवाड़ किया गया. राजस्थान में महिलाएं सुरक्षित नहीं है, हर तरफ भ्रष्टाचार का बोलाबाला है. 


यह भी पढ़ेंः Rajasthan Election 2023: 70 IRS अधिकारियों की टीम प्रत्याशियों के चुनावी खर्चों पर रहेगी सख्त निगरानी


राठौड़ ने गोविंद सिंह डोटासरा पर ईडी के छापेमारी पर कहा कि पीसीसी चीफ डोटासरा का कलाम कोचिंग से तार जुड़े थे. इस कार्रवाई से सरकार की कलाई खुल जाएगी और दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा.