Sardarsahar News: राजस्थान के सरदारशहर में सफाई व्यवस्था, टूटी सड़कों की मरम्मत व पट्टे देने सहित विभिन्न मांगो को लेकर शुक्रवार को राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के कार्यकर्ताओं ने आरएलपी नेता लालचंद मूंड के नेतृत्व में नगरपरिषद के आगे प्रदर्शन करते हुए जमकर नारेबाजी की. इस दौरान नगरपरिषद में सभापति राजकरण चौधरी व आयुक्त के नहीं मिलने पर कार्यकर्ताओं ने नगरपालिका का गेट बंद कर दिया और आक्रोश व्यक्त करते हुए ज्ञापन फाड़ दिया.


सरदारशहर में सफाई व्यवस्था को लेकर आरएलपी का प्रदर्शन


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आगामी 15 दिनों में व्यवस्थाओं में सुधार नहीं होने पर जन आंदोलन की चेतावनी दी. इस‌ दौरान आरएलपी नेता लालचंद मूंड ने बताया था पिछले कई दिनों से सफाई व्यवस्था बदहाल है और जगह-जगह सड़कें टूटी पड़ी है. गहलोत सरकार की महत्वकांक्षी योजना के तहत जरूरतमंदों को पट्टे नहीं मिल रहें है. इसके साथ ही मामूली बरसात में बाजारों में पानी भर जाता है और निकासी की कोई व्यवस्था नहीं की जाती. जिसको लेकर शहर की जनता में आक्रोश बढ़ता जा रहा है.


15 दिनों बाद जन आंदोलन की चेतावनी


राकेश चौधरी ने कहा कि जिस नगरपरिषद में ज्ञापन लेने के लिए भी अधिकारी और सभापति मौजूद नहीं है, ऐसे अधिकारियों व सभापति से शहर के सुधार की उम्मीद करना बेकार है. उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर आगामी 15 दिनों में हमारी मांगों पर ध्यान नहीं दिया तो शहर वासियों को साथ लेकर बड़े स्तर पर जन आंदोलन किया जाएगा. वहीं इस दौरान एहतियात के तौर पर पुलिस जाब्ता भी तैनात रहा.


ये भी पढ़ें- Rajasthan Election : पश्चिमी राजस्थान की वो सीट जिसने BJP-कांग्रेस को दिया बराबर मौका, गहलोत ने जिला बनाकर बदला समीकरण


प्रदर्शन करने वालों में ये रहे मौजूद


प्रदर्शन करने वालों में लालचंद मूंड, राकेश चौधरी, गोविंद सारण, हीरालाल ,समुंदर नायक, आबिद खान, विक्रम सिंह राजपुरोहित, लक्ष्मण डूडी, मुकेश प्रजापत, बनवारी स्वामी, पुरुषोत्तम शर्मा, महावीर धेतरवाल, हरिराम पायल, रामपाल चौधरी, सहित अनेकों कार्यकर्ता शामिल रहे.