Sadulpur: किसानों ने मिनी सचिवालय के गेट पर ताला जड़कर विरोध प्रदर्शन किया. फसल बीमा क्लेम को लेकर किसानों ने प्रदर्शन किया. प्रशासन से वार्ता विफल होने के बाद किसानों में आक्रोश है. अखिल भारतीय किसान सभा व भारत की जनवादी नौजवान सभा की ओर से नहर, बीमा क्लेम सहित अन्य मांगों को लेकर मिनी सचिवालय के सामने  किसानों ने सोमवार को धरना दिया. धरने पर बैठे किसानों ने केंद्र व राज्य सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सुबह 10 बजे ट्रैक्टर जीप और अन्य साधनों में भर भर के भारी संख्या में किसान मिनी सचिवालय पहुंचे और मिनी सचिवालय के आगे का सड़क मार्ग पूरी तरह जाम कर धरने पर बैठ गए. किसानों ने 3 बजे प्रशासन से वार्ता की जो विफल रही. धरने पर बैठे किसानों ने केंद्र व राज्य सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. सुबह 10 बजे ट्रैक्टर जीप साधनों में भर भर के भारी संख्या में किसान मिनी सचिवालय पहुंचे ओर मिनी सचिवालय के आगे का सड़क मार्ग पूरी तरह जाम कर धरने पर बैठ गए. किसानों ने 3 बजे प्रशासन से वार्ता की जो विफल रही.


वार्ता विफल होने के बाद आक्रोशित किसानों ने मिनी सचिवालय के गेट पर ताला लगाकर काम काज ठप कर दिया. वहीं किसानों की भीड़ को देखते हुए भारी मात्रा मे पुलिस बल तैनात रहा. आक्रोशित किसानों ने रात्रि पड़ाव की घोषणा की है. युवा नेता सुनील पुनिया ने कहा कि जब तक क्रॉप कटिंग और किसानों को सन्तोष जनक जवाब नहीं मिलेगा तो किसान सड़क से नहीं उठेगा और उपखंड कार्यालय को ठप रखा जाएगा.


Reporter-Gopal Kanwar


यह भी पढ़ें- अजमेर: जेल में बंद कैदियों को बनाया जा रहा है आत्मनिर्भर, जानिए कैसे...


अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें